* बस्तर व बीजापुर के 4 गांजा तस्करों से 5 लाख की , 50 किलो माल जब्त किया गया*,,,,,,,,,,,,,*दीपक मरकाम की रिपोर्ट*

0
742

* बस्तर व बीजापुर के 4 गांजा तस्करों से 5 लाख की , 50 किलो माल जब्त किया गया*,,,,,,,,,,,,,*दीपक मरकाम की रिपोर्ट*

* महाराष्ट्र पुलिस ने दो बस्तर व दो बीजापुर जिले के गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया,*

महाराष्ट्र,,गड़चिरोली ::::::::::::: गड़चिरोली जिले में हो रही अवैध अमलीय पदार्थों की तस्करी और अन्य अवैध व्यापार को रोकने के लिए पुलिस अधीक्षक नीलोत्पल के मार्गदर्शन में पुलिस स्टेशन, उपपुलिस स्टेशन, पुलिस मदद केंद्र के प्रभारी अधिकारियों द्वारा मुहिम चलाई जा रही है।

इसी मुहिम के तहत गुरुवार, 17 अगस्त को आसरअल्ली पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक राजेश गावड़े को मिली जानकारी के अनुसार आसरअल्ली से पातागुडम रोड पर स्थित बिजली कार्यालय के समीप जाल बिछाकर गांजा तस्करों से 11 लाख रुपए का 50 किलो माल जब्त किया गया ।

*मामले में छ. ग. बस्तर जिले से दो बीजापुर जिले से दो ,4 तस्करों को गिरफ्तार किया है*

आरोपियों में बस्तर जिले के जगदलपुर तहसील के तिलकनगर निवासी खेतसिंह कुंभसिंह मेडतिया, बस्तर जिले के जगदलपुर तहसील के तिलकनगर निवासी माधवसिंह कुंभसिंह मेडतिया, बिजापुर जिले के चालकीपारा निवासी कृष्णा तुलसीराम सहाणी, बिजापुर जिले के शांतिनगर निवासी देवांशु ओनेश्वर जाडी का समावेश है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, आसरअल्ली पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक राजेश गावड़े को छत्तीसगढ़ राज्य से आसरअल्ली की ओर चौपहिया वाहन से गांजा तस्करी होने की जानकारी मिली थी।

इसी गुप्त जानकारी के तहत आसरअल्ली पुलिस ने आसरअल्ली से पातागुडम रोड पर स्थित बिजली कार्यालय के समीप जाल बिछाया।

इस दौरान चौपहिया वाहन से 50 किलो का गांजा जब्त किया गया।

जिसकी कीमत 5 लाख होकर तस्करी के लिए उपयोग में लायी गयी 6 लाख रुपए की कार क्र. सी जी 04 एम.पी. 9234 ऐसा कुल 11 लाख रुपए का माल जब्त किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here