Happy Birthday Katrina Kaif : इस साल कैटरीना कैफ का बर्थडे है काफी खास, कर सकती हैं प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट!

0
105

कैटरीना कैफ का आज बर्थडे है। इस साल का बर्थडे कैटरीना के लिए काफी खास है क्योंकि शादी के बाद ये कैटरीना का पहला बर्थडे है। कैटरीना ने विक्की का बर्थडे तो खास तरीके से मनाया था। अब देखते हैं कि विक्की, कैटरीना के लिए क्या सरप्राइज सेलिब्रेशन करने वाले हैं। वैसे बता दें कि विक्की, कैटरीना के साथ मालदीव गए थे और वहीं कैटरीना का बर्थडे सेलिब्रेट किया जाएगा। बता दें कि दोनों के साथ विक्की के भाई सनी कौशल, उनकी गर्लफ्रेंड शरवरी वाघ, डायरेक्टर कबीर खान और उनकी पत्नी मिनि माथुर भी गई हैं।

वैसे दोनों के मालदीव जाने के बाद एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें कि कुछ दिनों से कैटरीना की प्रेग्नेंसी की खबरें आ रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि कैटरीना प्रेग्नेंट हैं। ये सब इसलिए भी कहा जा रहा है क्योंकि काफी समय से कैटरीना बॉलीवुड इवेंट्स, पार्टीज से दूर हैं और वह नजर भी नहीं आ रही थीं। काफी दिनों बाद शुक्रवार को उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

करेंगी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट

खैर जो खबर आ रही है वह ये है कि इस बर्थडे पर कैटरीना प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट कर सकती हैं। ऐसी खबरें आ रही हैं कि कैटरीना आज के दिन प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करेंगी। खैर ये बात कितनी सच है कितनी नहीं, ये तो आज शाम तक पता चल जाएगा।

एशियन न्यूज की सोर्स की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं। वह और विक्की कौशल पैरेंट्स बनने वाले हैं। ऐसा हो सकता है कि कैटरीना अपने बर्थडे के दिन प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करें।’ खैर इस खबर को सुनने के बाद अब फैंस भी एक्साइटेड हैं और इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : जब हमशक्ल जरीन के साथ सलमान के काम करने पर बोली थीं कैटरीना कैफ, मुझे मिस करते हैं…

प्रोफेशनल लाइफ

कैटरीना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म सूर्यवंशी में नजर आई थीं जो पिछले साल रिलीज हुई थी। अब उनकी फिल्म ‘फोन भूत’ रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में कैटरीना के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर लीड रोल में हैं। इसके अलावा फिर वह ‘मैरी क्रिसमस’ और ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी।

Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here