*बाप-बेटे ने की हैवानियत की हदें पार, गर्लफ्रेंड को बनाया हवस का शिकार, मामला दर्ज……..पढ़े पूरी खबर…….राजेंद्र टेंबुकर की रिपोर्ट*

0
144

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवती ने अपने बॉयफ्रेंड और उसके पिता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। पीड़ित युवती का आरोप है कि शादी का झांसा देकर उसके बायफ्रेंड ने उसके साथ रेप किया पिर उसके बाद उसके पिता ने भी शादी करवाने का वादा कर उसके साथ घिनौनी हरकत की। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।काम करने के दौरान हुआ प्यार

दरअसल, यह घटना राजधानी के निशातपुरा थाना इलाके की है। मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित युवती ने पुलिस थाने आकर बयान दिया है कि वह छोला इलाके की एक कॉस्मेटिक शॉप पर काम करती है। यहीं उसके साथ काम करने वाले एक युवक से उसकी दोस्ती हुई और बाद में दोनों के बीच प्यार हो गया। युवती का आरोप है कि युवक ने उससे शादी का वादा किया था। इसके बाद दुकान के ऊपर बने गोदाम और अलग-अलग होटलों में कई बार आरोपी युवक ने उसे बुलाकर संबंध बनाए, लेकिन जब युवती ने शादी का दबाव बनाया तो वह वादे से पीछे हट गया।

लड़के के पिता ने भी उठाया फायदा

युवती ने जब प्रेमी के नहीं मामने पर जब उसकी शिकायत लेकर उसके पिता के पास गई तो उसके पिता ने भी दो बार दुषकर्म किया। युवती ने बताया कि लड़के का पिता अलग-अलग जगहों पर यह कहकर बुलाया करता था कि वह हम दोनों में सुलह करवा देगा। इसके बाद जब युवती ने दोनों के खिलाफ पुलिस में जाने का कहा तो उन्होने लड़की को घर में रख लिया, लेकिन शादी नहीं करवाई।

दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

पीड़िता ने बताया कि कुछ दिन घर में रखने के बाद उन्होंने उसे घर से निकाल दिया, जिसके बाद पीड़िता पुलिस थाने आई और प्रेमी के साथ-साथ उसके पिता के खिलाफ भी रेप का मामला दर्ज करवाया। पुलिस के अनुसार, पीड़िता के बयान के आधार पर बॉयफ्रेंड और उसके पिता के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 376(m) और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है, वहीं दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here