* कांग्रेसी कार्यकर्ता के घर पकड़े गए जुआरी, पुलिस के साथ हुई झूमा झटकी* ,*दीपक मरकाम की रिपोर्ट*

0
365

* कांग्रेसी कार्यकर्ता के घर पकड़े गए जुआरी, पुलिस के साथ हुई झूमा झटकी*

,*दीपक मरकाम की रिपोर्ट*

कोण्डागांव :::::::::: कोण्डागांव पुलिस को फिर एक बार बड़ी कामयाबी मिली जहां जामकोट पारा स्थित परमेन्द्र देवांगन कांग्रेस नेता के घर पर बड़ी संख्या में 52 पत्ती जुआ का खेल खेलाया जा रहा है जहाँ इस खेल को अंजाम खुद घर मालिक कांग्रेस समर्थित कार्यकर्ता नेता परमेन्द्र देवांगन व उसकी पत्नी शहर महिला कांग्रेस महामंत्री श्रीमति सरिता देवांगन के द्वारा दे रही थी।

और तो और इन जुआरियों में से एक नवनियुक्त विधानसभा अध्यक्ष रितेश गुप्ता के चाचा भी शामिल हैं।

गौरतलब है कि कोंडागांव पुलिस को मिली गोपनीय सूचना पर बाद पुलिस ने देर न करते हुए छापेमारी की कार्यवाही आरंभ की जहाँ छापेमारी करने पर पुलिस को धमकियां भी दी गई साथ ही पुलिस के साथ झूमाझटकी भी हुई।

मगर पुलिस के टीम द्वारा इस जुआ के मामले के सख्ती से 17 जुआरियों पर जुआ एक्ट लगा कर मुचलके पर छोड़ा गया है।

अब प्रश्न यह है कि सत्ता पक्ष कांग्रेस के शहर महिला महामंत्री के निवास पर खुलेआम जुआ चल रहा था, मुखबिर की सूचना पर हालांकि कोंडागांव पुलिस ने कार्यवाही तो की है और 17 लोगों को गिरफ्तार कर की जब्ती भी बनाई है, परंतु आमजनों को यह बात पच नहीं रही है,की जब कांग्रेस के पदाधिकारी ही अवैध कार्यों में लिप्त हो, अवैध कार्यों को अंजाम दे रहे हो तो ऐसी स्थिति में दूसरों को और क्या कहा जा सकता है।

कांग्रेस के मुखिया भूपेश बघेल और गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू के अलावा कोंडागांव जिला पुलिस कप्तान ने स्पष्ट रूप से कहा और निर्देश दिया था कि अवैध रूप से जुआ सट्टा खेलने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए, परंतु कोंडागांव पुलिस के नाक के नीचे ही अवैध कार्य किए जा रहे हैं।

कांग्रेस के पदाधिकारियों द्वारा ही अवैध जुआ को संचालन किए जाने को लेकर नगरवासियों ने जोरदार निंदा किया है और आक्रोश भरे शब्दों में कहा है कि सत्ता पक्ष के लोगों के द्वारा अवैध कार्य को ही अंजाम दिया जाता रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here