*इंटक के नव निर्वाचित ज़िला अध्यक्ष की हुई नियुक्ति……..पढ़े पूरी खबर…..मनीष कौशिक की रिपोर्ट*

0
110

इंटक के नव निर्वाचित ज़िला अध्यक्ष की हुई नियुक्ति…. राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विक्रांत मोहन राव ने दी बधाई…

छत्तीसगढ /धमतरी

राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस इंटक द्वारा राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर दुबे, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विक्रांत मोहन राव,छग प्रदेश अध्यक्ष चंद्रेश सिंह ठाकुर की अनुशांश पर धमतरी जिला अध्य्क्ष के पद पर श्रीराम ध्रुव कोलियरी निवासी को इंटक के कार्यों और पार्टी व संगठन में सक्रिय भूमिका को देखते हुए इंटक धमतरी जिला का नया अध्यक्ष श्रीराम धुव्र.को नियुक्त किया गया है। अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस

 

इस अवसर पर नवनियुक्त जिलाध्यक्ष श्रीराम ध्रुव ने कहा कि मैं इस नई जिम्मेदारी के लिए सभी शीर्ष नेताओं का आभार व्यक्त करता हूं। पार्टी और संगठन ने मुझ पर जो विश्वास जताया है मै उसके प्रति पूरी निष्ठा से काम करूंगा और उनके इस विश्वास को कायम रखूंगा।
मैंने हमेशा पार्टी और संगठन के हित में काम किया है और आगे भी करता रहूंगा। मुझे पार्टी और संगठन के साथ-साथ क्षेत्र के गरीबए मजदूर, श्रमिक व जरूरतमंद लोगों की सेवा का सुअवसर प्रदान करने के लिए शीर्ष नेताओं को धन्यवाद देते हैं।

 

वहीं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विक्रांत मोहन राव ने कहा कि इंटक हमेशा मजदूरों के हक की लड़ाई के लिए प्रतिबद्ध रहेंगे साथ ही रेत खदानों, राइस मिलों और अन्य संस्थान में काम करने वाले मजदूरों को उनकी हक की मजदूरी नही मिल पा रही है इसके अलावा मजदूरों के हित में श्रम पंजीयन में ग्रामीण मजदूरों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है जिसके निराकरण हेतु हमेशा मजदूरों के साथ खड़े रहेंगे

 

इस अवसर पर सहदेव नेताम ,सुमन नेताम, काली राम नेताम, ईश्वर निषाद, नारायण यादव, मदन साहू, भुनेश्वर साहू ,दुखों राम, दिनेश मरकाम, गोविंद कुंजाम, भीखम नागवंशी, प्रीतम नागवंशी, महेश्वरी नागवंशी, लीलाराम महामाया, भोज मंडावी, छबीलाल निषाद, अमर चंद साहू, बिहारी ध्रुव, देवेंद्र साहू, कमल साहू, सलीम खान, भीमराव, महेंद्र मरकाम, भुनेश्वर यादव, चुनेश्वरी निषाद, सोनिया निषाद संतोष ठाकुर, सरस्वती निषाद, एवम भारी संख्या में मजदूर उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here