*लोकतंत्र का हनन ,हो सकता है sp कार्यालय का घेराव पुरी जिम्मेदारी प्रशासन की ।आर.एल.कुलदीप की रिपोर्ट:-*

0
85

*लोकतंत्र का हनन ,हो सकता है sp कार्यालय का घेराव पुरी जिम्मेदारी प्रशासन की।आर.एल.कुलदीप की रिपोर्ट पढें पुरी खबर क्या है मामला:-*

राजनांदगांव:-
मानपुर मोहला क्षेत्र के आदिवासी समाज के द्वारा संजीत ठाकुर को जबरदस्ती एवं उनके कार्यकर्ताओ को बंधक बनाया गया था जिसके चलते आज राजनांदगांव एस पी कार्यालय या थाना मोहला का घेराव करने की तैयारी चल रही है बता दे कि नया जिला बनने के बाद  मोहला मानपुर अं.चौकी में मुख्यमंत्री जी जिला की घोषणा करने के उपरांत कल दिनांक 2/9 2022को स्थापना दिवस के रूप में आए थे और आकर स्थापना दिवस कार्यक्रम को शांतिपूर्ण ढंग से किया गया लेकिन वही प्राप्त जानकारी व थाना मोहला टीआई के अनुसार मुख्यमंत्री के आने से पहले ही बिना वजह के आदिवासी समाज के अध्यक्ष और कुछ समाजिक कार्यकताओं के बिना वजह के बंधक बनाकर रखा गया था साथ ही तीन घंटे तक थाना में बिठाकर रखा गया था जिससे नाराज आदिवासी समुदाय के द्वारा आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय का घेराव करने लगभग दो सौ से भी अधिक मात्रा में अदिवासी समुदाय के कार्यकर्ताओं व युवा युवतियों के द्वारा रणनीति तैयार किया गया है।
लेकिन मेरा कहना है कि संजीत ठाकुर के कहे अनुसार तीन घंटा तक बिठाकर रखना उचित नही था साथ है मुख्यमंत्री जी का आगमन हो और ऐसे कौन सा पुलिस विभाग के अधिकारी थे जो बिना यूनिफॉर्म के डियूटी कर रहे थे जो बिदाउट में थे।उसके लिए पुलिस प्रशासन छ.ग ने कार्यवाही क्यो नही कि। कि आप पब्लिक को बिना कारण के क्यो बिठाकर रखे।
या उन्हें वजह बता देना चाहिए था लेकिन बिना वजह के बंधक बनाना तीन घंटे तक थाना में बिठाकर रखना यह तो सरासर लोकतंत्र का हनन है। जिसके चलते आज किसी भी समय हो सकता एसपी कार्यालय का घेराव …..सुत्र…।

मेरा थाना के कोई भी सिपाही नही थे बट मुझे नही पता कि किस कारण से संजीत ठाकुर को थाना में बिठाकर रखे थे।मुझे जैसे ही पता चला थाना पहुंचकर बाद उसे तत्काल हालचाल जानने के बाद पानी पीलाकर उन्हें उनके कार्यकर्ताओ तक पहुंचाया।

आर्शिवाद राहतगांवकर
थाना प्रभारी मोहला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here