**यातायात नियमों का पालन करने वालों को युवोदय स्वयंसेवकों ने दिए फुल और चॉकलेट,,,,…..,,,, राजमन नाग /फरसगांव कोण्डागांव

0
79

*यातायात नियमों का पालन करने वालों को युवोदय स्वयंसेवकों ने दिए फूल और चॉकलेट*
*पुलिस, यातायात और युवोदय कोंडानार चैंप्स के स्वयंसेवकों ने चलाया सड़क सुरक्षा हेतु जागरूकता अभियान*

*कोण्डागांव, 27 जनवरी 2024*/ सड़क सुरक्षा माह के अंतर्गत युवोदय कोंडानार चैंप्स के स्वयंसेवकों ने आज कोण्डागांव जिले के फरसगांव विकासखण्ड में सड़क सुरक्षा गतिविधियों का संचालन किया। इस पहल का मुख्य उद्देश्य लोगों में यातायात नियमों के प्रति जागरूकता फैलाना था।

यह कार्यक्रम कलेक्टर कुणाल दुदावत एवं पुलिस अधीक्षक वाय अक्षय कुमार के निर्देशन में आयोजित किया गया था और इसमें फरसगांव पुलिस और यातायात बल का उन्हें सहयोग प्राप्त हुआ। स्वयंसेवकों ने लोगों को सड़क सुरक्षा से जुड़े विभिन्न पहलुओं पर ध्यान केंद्रित कराते हुए हेलमेट के उपयोग, सही दिशा में गाड़ी चलाने और सीट बेल्ट का प्रयोग आदि के सम्बंध में लोगों को जागरूक किया।

इसके तहत लोगों को यातायात सुरक्षा नियमों के पालन के महत्व के प्रति जागरूक करने के लिए स्वयंसेवकों ने जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया। उन्होंने सही तरीके से हेलमेट पहनने, सीट बेल्ट बाँधने, और सड़क पर सही तरह से चलने के फायदों से लोगों को अवगत कराया।

स्वयं सेवकों द्वारा यातायात नियमों का पूर्णानुसरण करने वाले लोगों को फूल और चॉकलेट से प्रोत्साहित किया गया। इस सकारात्मक प्रेरणा देने के तरीके से लोगों को सुरक्षित चलने के लिए प्रेरित किया गया और उन्हें यातायात के नियमों का महत्व समझाया गया। इस गतिविधि में फरसगांव पुलिस विभाग, यातायात बल, और युवोदय कोंडानार चैंप्स के स्वयंसेवक सक्रिय रूप से शामिल थे। इस पहल के माध्यम से, स्वयंसेवकों ने अपने समुदाय में सुरक्षित चलने के महत्व को बढ़ावा दिया और लोगों को सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक किया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here