*भण्डारीपारा वार्ड में जर्जर हो गए स्कूल का किया पालकों द्वारा निरक्षण और स्कूल की हालत देख कर पालको में आक्रोश बढ़ा*,,,,,,,,,, *आर. एल. कुलदीप की रिपोर्ट *

0
58

*भण्डारीपारा वार्ड में जर्जर हो गए स्कूल का किया पालकों द्वारा निरक्षण और स्कूल की हालत देख कर पालको में आक्रोश बढ़ा*,,,,,,,,,, *आर. एल. कुलदीप की रिपोर्ट *

कांकेर::::::::::::शहर के भण्डारीपारा वार्ड में जर्जर हो चुके प्राइमरी व मिडिल स्कूल में पालकों और वार्डपार्षद व उनकी टीम ने स्कूल का जायजा लिया।

स्कूल के निरक्षण में पाया की स्कूल की छत से पानी का रीसाव हो रहा है,।

दीवाल पर दरारों आ गई है, छत की प्लास्टर लगातार गिर रहा है,।

जिसे देखते हुए पालकों व शिक्षको में भय का माहोल बना हुआ है।

स्कूल भवन गंभीर दुर्धटना की ओर संकेत कर रहा है ।

ऐसी स्थिति में पालकों ने चर्चा में बताया की वे अपने बच्चो को ऐसी परिस्थिति में बच्चो को स्कूल भेजने में सहमत नहीं है उनका कहना है कि कभी भी कोई हादसा हो सकता है।

इस पर वार्ड पार्षद ने कहा कि हमने कई बार शाला प्रबंधन और जिला के शासन, प्रशासन व शिक्षा विभाग के उच्च अधिकारियों को लिखित में आवेदन देकर अवगत भी कराया है फिर भी अभी तक काई समस्या का समाधान नहीं हुआ है।

स्कूल की अब अगर मरम्मत कार्य नहीं कराई जाती तो समस्त वार्ड वासियों के द्वारा प्रशासन वा शिक्षा विभाग के खिलाफ उग्र आंदोलन भी किया जाएगा।

इस अवसर पर भण्डारीपारा पार्षद सुशिला यादव, वार्डवासी राजेंद्र पटेल, भीम यादव, संत यादव, दिनेश यादव, नरेंद्र यादव, विनोद पटेल, बली यादव, सोमू धनकर, मुन्ना यादव, शिवा पटेल, लल्ला धनकर, दिपांक यादव, किशन यादव, मन्नू ठाकुर, परदेसी मंडावी, नत्थू यादव, बबलू यादव, सित्तु यादव, राकेश ठाकुर, मनीष मण्डावी, चैतराम यादव, कमला यादव, दिनेश यादव, सहित समस्त वार्डवासी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here