*डॉक्टरों नें सर पर पट्टी बांधकर कर किया मरीजों का इलाज, डॉक्टरों में सुरक्षा को लेकर संशय की स्थिति*,,,,,,,,,*आर. एल.कुलदीप की रिपोर्ट*

0
82

*डॉक्टरों नें सर पर पट्टी बांधकर कर किया मरीजों का इलाज,

डॉक्टरों में सुरक्षा को लेकर संशय की स्थिति*,,,,,,,,,*आर. एल.कुलदीप की रिपोर्ट*

दुर्गूकोंदल:::::::::::::: सूरजपुर में डॉक्टर अनीश के साथ हुई मारपीट का भय प्रदेश के डॉक्टरों में किस तरह व्याप्त है इसका जीता जगता उदाहरण आज कांकेर जिले के दुर्गूकोंदल ब्लॉक के समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में देखने को मिला। आज दुर्गूकोंदल के समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टरों द्वारा अनोखा विरोध प्रदर्शन देखने को मिला। दूर दराज से आ रहे मरीजों को असुविधा न हो इसका ध्यान रखते हुए डॉक्टरों ने ओपीडी तो चालू रखी लेकिन खुद के सर पर पट्टी बांध ली ताकि डॉक्टरों के अंतर्मन में सुरक्षा के लिए चल रहे संशय को जगजाहिर किया जा सके।
स्वास्थ्य केंद्र के सभी डॉक्टर अपने काम में तन्मयता से लगे दिखाई दिए। डॉक्टर संदीप साहू नें बताया कि सूरजपुर कि घटना से हम सभी के मन में डर बस गया है कल को कोई भी आकर हमारे साथ इस तरह कि घटना को अंजाम दे सकता है। इस डर कि स्थिति में भी हम सदैव जन सेवा के लिए तत्पर रहते हैं इसलिए हमें समुचित सुरक्षा प्रदान कि जाए। सर पर पट्टी बांध कर इलाज करने का हमारा उद्देश्य यह है कि हमारे दर्द को भी आम जनमानस समझने कि कोशिश करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here