*तेज रफ्तार पिकअप ने मोटरसाइकिल सवार को मारी टक्कर एक की मौत, दो गंभीर*,,, ,,,,,तेजनारायण सिंह की रिपोर्ट,,,,

0
382

*तेज रफ्तार पिकअप ने मोटरसाइकिल सवार को मारी टक्कर एक की मौत, दो गंभीर*,,,

,,,,,तेजनारायण सिंह की रिपोर्ट,,,,

बीजापुर:::::::बीजापुर जिले के आवापल्ली थाना क्षेत्र अंर्तगत मुर्दोंडा गोठान के पास गुरुवार शाम को एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने मोटरसाइकिल सवार युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक युवक के सिर के चिथड़े उड़ गए। जबकि, अन्य दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। दुर्घटना के बाद आरोपित पिकअप चालक मौके से फरार हो गया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मनोज आसम उम्र 22 वर्ष अपने दो दोस्त नागेश पुनेम और सोयाम भीमा के साथ आवापल्ली से तिमापुर की तरफ जा रहे थे। इसी बीच मुर्दोंडा गोठान के पास एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने मोटरसाइकिल सवार युवकों को टक्कर मार दी। जिससे मोटरसाइकिल पर सवार तीनों युवक काफी दूर जा गिरे। इनमें से एक युवक मनोज आसाम के सिर के चिथड़े उड़ जाने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

जबकि मोटरसाइकिल में सवार अन्य दो युवक नागेश पुनेम और सोयाम भीमा को गंभीर चोट आई हैं। हादसे के बाद आरोपित पिकअप वाहन चालक मौके से फरार हो गया। हादसे की जानकारी पुलिस को मिलने ही मौके पर पहुंचे जवानों ने दोनों घायलों को बीजापुर जिला अस्पताल उपचार के लिए रवाना किया। साथ ही मृतक के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here