* जोगी कांग्रेसियों ने जिला अध्यक्ष के नेतृव में किया, मुख्यमंत्री का पुतला दहन * *ऋचा जोगी के खिलाफ झूठे एफ आई आर को वापस लेने की रखी मांग,,, विजय झाड़ी,,* *दीपक मरकाम की रिपोर्ट*

0
215

* जोगी कांग्रेसियों ने जिला अध्यक्ष के नेतृव में किया, मुख्यमंत्री का पुतला दहन *

*ऋचा जोगी के खिलाफ झूठे एफ आई आर को वापस लेने की रखी मांग,,, विजय झाड़ी,,*

*दीपक मरकाम की रिपोर्ट*

बीजापुर:::::::जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के ब जिला अध्यक्ष विजय झाड़ी के नेतृव में , ऋचा जोगी के विरुद्ध झूठे एफ आई आर के मामले में आज बीजापुर के न्यू बस स्टैंड में प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पुतला दहन किया गया और जोगी कांग्रेसी मुख्यमंत्री के विरुद्ध नारे लगाते हुए ऋचा के खिलाफ हुआ एफ आई आर को वापस लेने की मांग करते रहे।

इस दौरान जनता कांग्रेस के जिला अध्यक्ष विजय झाड़ी ने कहा कि, जोगी परिवार के साथ राजनीतिक साजिश की जा रही है

। जोगी जन अधिकार के पूर्व ऋचा जोगी के विरुद्ध झूठा एफ आई आर कर कांग्रेस सरकार ने अपनी नाकामी को छिपाना चाहती है।

ज्ञात हो की ऋचा जोगी के मामले में जोगी कांग्रेसियों ने कल रायपुर में गृह मंत्री का घेराव किया था और आज मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया है।

भूपेश सरकार लगातार विपक्ष के रूप में जनता के मुद्दो को उठा कर सरकार को घेरने का कार्य कर रही है।

राज्य के अन्य क्षेत्रों में जनता कांग्रेस के पदाधिकारी जनता के बीच पहुंच कर सरकार की वादा खिलाफी के विरुद्ध लगातार जनता को समस्या के समाधान हेतु सयुक्त संघर्ष किया जा रहा है।

यही कारण सरकार अपनी नाकामी छिपाने हेतु विपक्ष के नेताओ के विरुद्ध सडयंत्र कर झूठा एफ आई आर कर रही है।

इस दौरान जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के पदाधिकारियो में जिला अध्यक्ष विजय झाड़ी,, जिला उपाध्यक्ष ,अंगम पल्ली सलमैया, जिला महा सचिव के. जी.सुधाकर, शहर अध्यक्ष बाल किशन बजाज, राजेन्द्र कोर्राम,महेश धुर्वा ,सुनील, राजा राम बड़ी संख्या कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here