*जिला कार्यालय में समस्त एनजीओ की मासिक समीक्षा बैठक संपन्न।* ,,,,,,,,,,तेजनारायण सिंह की रिपोर्ट,,,,,,,,,

0
51

*जिला कार्यालय में समस्त एनजीओ की मासिक समीक्षा बैठक संपन्न।*

,,,,,,,,,,तेजनारायण सिंह की रिपोर्ट,,,,,,,,,

बीजापुर कलेक्टर श्री राजेन्द्र कुमार कटारा के निर्देश मे डिप्टी कलेक्टर श्री मनोज बंजारे की अध्यक्षता में नीति आयोग के ‘आकांक्षी जिला सहयोग कार्यक्रम’ की कड़ी में बीजापुर जिले में कार्यरत समस्त एनजीओ के प्रमुखों और प्रतिनिधियों की बैठक का आयोजन किया गया।
उक्त बैठक का मुख्य उद्देश्य समस्त संस्थाओं और एनजीओ के प्रमुखों का जिले के अधिकारियों और कार्यक्रमों से औपचारिक परिचय एवं संस्थाओं की कार्यप्रणाली, प्रसार क्षेत्र, मानव संसाधन, गत समय में हुए कार्यों की प्रगति एवं चुनौतियों की समीक्षा एवं प्रस्तुतिकरण था। आगामी के मासिक बैठक का आयोजन आगे आने वाली चुनौतियों के हेतु अग्रिम तैयारी एवं सेवाओं की जनता तक पंहुच बढ़ाने हेतु रणनीति बनाने में किया जाएगा।
इस बैठक में छत्तीसगढ़ समाज संरक्षण एवं विकास समिति से राहुल मारगोनी एवं पुरुषोत्तम शाह, टूमोरोज़ फाउंडेशन के प्रतिनिधि भूपेंद्र, मेडिसिन सान्स फ्रंटियर्स से प्रोजेक्ट समन्वयक श्रीमती एस्थर एवं तफरूक़, आंकाक्षी जिला सहयोग प्रबंधक मांशु शुक्ल, वर्ल्ड विज़न इंडिया के जिला फैसिलिटेटर शानू बिस्वास, यूनिसेफ के समर्थ कार्यक्रम की जिला समन्वयक निकिता देव, कौशल विकास मंत्रालय के महात्मा गांधी फेलो देवदास बारिक एवं पीपीआईए सूरज कुमार मिश्र उपस्थित एवं सहयोगी रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here