कलेक्टर ने किया भोपालपटनम ब्लाक के विभिन्न आश्रम, पोटाकेबिन व छात्रावास का निरीक्षण,,,,,,,, दीपक मरकाम की रिपोर्ट,,,,,,

0
311

कलेक्टर ने किया भोपालपटनम ब्लाक के विभिन्न आश्रम, पोटाकेबिन व छात्रावास का निरीक्षण,,,,,,,, दीपक मरकाम की रिपोर्ट,,,,,,

बीजापुर ::::::::::: कलेक्टर श्री राजेन्द्र कुमार कटारा ने भोपालपटनम के संगमपल्ली, पेगडापल्ली, रुद्रारम एवं बीजापुर ब्लाक के पोटाकेबिन का औचक निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान संगमपल्ली पोटाकेबिन में छात्राओं के स्वास्थ्य खराब होने पर वहां के शिक्षिका को त्वरित ईलाज कराने निर्देश दिए एवं आवक पंजी में बाहर से आने वाले व्यकित के नाम रजिस्टर में उल्लेख करने के निर्देश दिए।

वहीं छात्रावास में कम्प्यूटर लैब एवं पुस्तकालय को व्यवस्थित करने एवं बंद पडे प्रोजेक्टर को संचालित करने के निर्देश दिए। पोटाकेबिन में विद्युत व्यवस्था दूरुस्त करने को कहा। निरीक्षण के दौरान अनुपस्थित पाये जाने वाले अधिक्षिका एवं शिक्षकों को कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए। पेगडापल्ली के पोटाकेबिन में बच्चों की उपस्थिति की जानकारी लेते हुए प्रतिदिन की उपस्थिति की जानकारी उपलब्ध नही करने पर प्रधान पाठक को फटकार लगाया ।

रुद्रारम हाईस्कूल में बच्चों से प्रयोगशाला के बारे जानकारी ली व मध्यान्ह भोजन में कमी पाये जाने पर वहां के प्रभारी शिक्षक को सख्त निर्देश दिए।

भ्रमण के दौरान कलेक्टर श्री कटारा ने रुद्रारम उचित मूल्य की दुकान का निरीक्षण किया एवं राशन की गुणवत्ता का जानकारी लिया एवं वहां के ग्रामीण से पूछा की राशन समय पर मिलता है कि नहीं ग्रामीणों ने बताया कि हमें राशन समय पर मिल जाता है।

कलेक्टर श्री कटारा ने मोदकपाल हाट बाजार क्लिनिक योजना का निरीक्षण किया।

इस दौरान आवश्यक पंजियों का निरीक्षण कर बेहतर स्वास्थ्य उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। वहीं पोटाकेबिन बीजापुर में बच्चों से मिल कर वैक्सीनेशन कराने प्रोत्साहित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here