*संगठनात्मक विस्तार को लेकर गोंड समाज की बैठक संपन्न सामाजिक एकता के लिए ब्लाक और जिला स्तर पर संगठन का होगा विस्तार*,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,*दीपक मरकाम की रिपोर्ट*

0
28

*संगठनात्मक विस्तार को लेकर गोंड समाज की बैठक संपन्न
सामाजिक एकता के लिए ब्लाक और जिला स्तर पर संगठन का होगा विस्तार*,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,*दीपक मरकाम की रिपोर्ट*

बीजापुर,::::::::::::::::::::::::::::: आदिवासी गोंड समाज में एकता और सामाजिक विकास के लिए संगठनात्मक विस्तार को लेकर आरईएस कालोनी स्थित गोंड भवन में जिले भर से समाज के सदस्य शनिवार को एकत्र हुए थे।

बैठक में भोपालपट्टनम, आवापल्ली, भैरमगढ़ और बीजापुर विकास खंड के विभिन्न गांवों में निवासरत गोंड समाज के लोग पहुंचे थे। बुढ़ादेव की सेवा अर्जी के बाद शुरू हुए कार्यक्रम में संगठनात्मक विस्तार को लेकर चर्चा हुई जिसके तहत आगामी सप्ताह तक सभी ब्लाक मुख्यालय में समाज की बैठक कर जिला स्तरीय संगठन के निर्माण किए जाने का निर्णय लिया गया।

बैठक में कई पीढ़ियों से यहां निवासरत गोंड समुदाय और छत्तीसगढ़ प्रांत से बसे सामाजिक सदस्यों के साथ रोटी बेटी के संबंधों की शुरुआत सहित तीज त्यौहार की एकरूपता पर चर्चा की गई।

बैठक में कामेश्वर गौतम, सालिक नागवंशी, बीएल पद्माकर, मोहन सिंह परते, सीएस नेताम, भावसिंह भास्कर, धनेश्वर कुंजाम, जनक नेताम, संगदेव मरकाम, बुधराम सलाम, नारद मंडावी, इंद्रादेवी कुंजाम, रानू सोरी, सुहागा तारम, सावित्री जुर्री सहित सैकड़ों की संख्या में गोंड समाज के सदस्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here