*जो स्वयं पैराशूट विधायक है वो मुझे अनुभवहीन न बताए- आशा राम नेताम *,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,* आर, एल, कुलदीप की रिपोर्ट *

0
66

*जो स्वयं पैराशूट विधायक है वो मुझे अनुभवहीन न बताए- आशा राम नेताम *,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,* आर, एल, कुलदीप की रिपोर्ट *

कांकेर ::::::::;;कांकेर विधानसभा चुनाव हेतु भारतीय जनता पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी आशाराम नेताम ने अपने आप को अनुभवहीन बताने पर विधायक शिशुपाल शोरी पर पलटवार करते कहा कि जो व्यक्ति स्वंय राजनीति में अनुभवहीन है और जिसने वर्षो से कांग्रेस का कार्य कर रहे नेताओं का हक मारकर पैराशुट के माध्यम से टिकट हासिल कर झुठे वादों से विधायक बन गया हो वो मुझे अनुभवहीन बता रहा है।

अशाराम नेताम ने कहा कि मै पिछले 25 वर्षो से भाजपा संगठन में कार्य कर रहा हूं ।

भाजपा मे मण्डल मंत्री, मण्डल अध्यक्ष और अभी अजजा मोर्चा का जिलाध्यक्ष हूं।

ग्राम बेवरती का सरपंच, जनपद सदस्य रहा हूं। भाजपा ने एक गरीब किसान के बेटे को प्रत्याशी बनाया है तो कलेक्टर रहे विधायक शिशुपाल शोरी अपनी टिकट कटने और कांकेर विधानसभा से कांग्रेस की हार के डर से अपना मानसिक संतुलन खो बैठे है और उलजुलुल बयानबाजी कर रहे है।

विधायक शिशुपाल शोरी को भाजपा की चिंता छोड़कर अपनी ओर अपनी पार्टी की चिंता करनी चाहिए । इनके खुद के सर्वे में विधायक शिशुपाल शोरी की स्थिति बेहद खराब है और उन्हें दोबारा टिकट मिलेगा या नही ये भी तय नही है।

श्री नेताम ने विधायक शिशुपाल शोरी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि इनके कांग्रेस पार्टी के नेता ही विधायक के कमीशनखोरी ओर भ्रष्टाचार से त्रस्त है इसलिए शिशुपाल शोरी को दोबारा टिकट देने के खिलाफ है। विधायक के स्वीकृत हर कार्य में भ्रष्टाचार स्पष्ट दिख रहा है।

श्री नेताम ने कहा कि भाजपा पार्टी ने कांकेर विधानसभा को कौन सी केटेगरी में रखा है इसकी चिंता छोड़कर कांग्रेस के सर्वे में उन्हें चुनाव हारने वाली केटेगरी में रखा गया है उस बात पर गम्भीरता से सोचना चाहिए।

मुझे कमजोर प्रत्याशी समझ रहे है तो मेरे खिलाफ चुनाव लड़ कर देख लें जनता जबाव दे देगी कि कमजोर प्रत्याशी कौन है? आज गांव-गांव में जनता, कांग्रेस के 36 वादों की लिस्ट लेकर कांग्रेस पार्टी के जनप्रतिनिधि का इंतजार कर रही है।

गंगाजल की कसम खाकर झुठ की बुनियाद पर सरकार बनाने वाली कांग्रेस पार्टी को जनता सबक सिखयेगी और भाजपा को प्रचंड मतो से विजयी बनायेगी।

कांकेर विधानसभा ही नही हम पूरे प्रदेश में प्रचण्ड मतों से जीतेंगे व छग में पुनः भाजपा सरकार की सत्ता में वापसी होगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here