*जूनियर रेडक्रास द्वारा मनाया गया मतदाता जागरूकता अभियान” चुनई तिहार”*,,,,,,,,,,,,,,*आर,एल,कुलदीप की रिपोर्ट*

0
67

*जूनियर रेडक्रास द्वारा मनाया गया मतदाता जागरूकता अभियान” चुनई तिहार”*,,,,,,,,,,,,,,*आर,एल,कुलदीप की रिपोर्ट*

*दुर्गुकोंडल ::::::::23 अगस्त 2023 विकासखंड दुर्गुकोंडल अंतर्गत हायर सेकंडरी स्कूल मेडो में मतदाता जागरूकता अभियान अंतर्गत क्षेत्र वासी को जागरूक करने के उद्देश्य से आज 23 अगस्त को जूनियर रेडक्रोस प्रभारी श्रीमती तृप्ति गजभिये एवं जूनियर रेडक्रास के विद्यार्थियों द्वारा चुनई तिहार के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रम जैसे रैली, रंगोली,मानव श्रृंखला, नुक्कड़ नाटक, पेंटिंग का आयोजन कर ग्रामीण जन एवं युवाओं को मतदान के लिए प्रेरित किया गया।

संस्था के प्राचार्य हेमंत श्रीवास्तव ने इन कार्यक्रमों के माध्यम से बताया गया कि हमे मतदान के अधिकार का प्रयोग करना चाहिए।

हम अपने एक वोट के माध्यम से एक अच्छा और बेहतर सरकार चुन सकते है। युवाओं को मतदान के महत्व को बताते हुए कहा गया कि युवा ही हमारे देश की शक्ति है, युवाओं को मतदान में योगदान अवश्य देना चाहिए।

मतदाता जागरूकता अभियान (चुनई तिहार)कार्यक्रम में 18 + मानव श्रृंखला एवं नुक्कड़ नाटक आयोजन कर युवाओं को मतदाता सूची में नाम जुड़वाने के लिए प्रेरित किया गया।सभी को शत- प्रतिशत मतदान करने के लिए प्रेरित किया। इस कार्यक्रम में संस्था के शिक्षक-शिक्षिकाएं श्रीमती उषा तारम, श्री अनिल साहू,व्याख्याता श्री भागीरथी बोग व्यायाम शिक्षक श्रीमती सरस्वती कोमरा सहायक शिक्षक विज्ञान,श्रीमती रजमोतीन दर्रो लिपिक,श्रीमती राजमाला देवनाथ अतिथि शिक्षक गणित,श्रीमती विनीत जैन अतिथि शिक्षक सुश्री केशरवती सिन्हा, छात्र- छात्राएं एवं ग्रामीण जन उपस्थित रहे।*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here