महिला कर्मचारियों को विधायक के हाथों से साड़ी एवं पुरुष कर्मचारियों को शॉल व श्रीफल भेंट कर उन्हें सम्मानित किया गया।

0
54

केशकाल:- केशकाल विधायक निवास में लगातार सातवें दिन विभिन्न संवर्गों का सम्मेलन एवं ग्राम विकास में सहभागिता परिचर्चा का कार्यक्रम जारी रहा। सातवें दिन ग्राम पंचायत सचिव, रोजगार सहायक व मेट संघ का सम्मेलन आयोजित किया गया था। जिसमें केशकाल विधानसभा के पांच सौ से अधिक की संख्या में कर्मचारी शामिल हुए। सभी कर्मचारियों का विधायक ने पुष्पवर्षा कर स्वागत किया। साथ ही महिला कर्मचारियों को विधायक के हाथों से साड़ी एवं पुरुष कर्मचारियों को शॉल व श्रीफल भेंट कर उन्हें सम्मानित किया गया।

इस दौरान पंचायत सचिव संघ के जिलाध्यक्ष मोहन भारद्वाज ने कहा कि पिछले कई दशकों में पहली बार ऐसा कार्यक्रम हुआ है जिसमें समस्त सचिवों, रोजगार सहायकों व मेट साथियों को आमंत्रित कर उनकी समस्याओं को सुना जा रहा है। केशकाल विधायक संतराम नेताम जी ने एक सराहनीय पहल की है। इस कार्यक्रम में शामिल हुए समस्त कर्मचारियों का हृदय प्रफुल्लित हो उठा है।

विधायक संतराम नेताम ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पंचायत सचिव ग्रामीण क्षेत्रों में शासन प्रशासन के प्रतिनिधि के रूप में कार्य करते हैं। केंद्र एवं राज्य सरकार की महत्वकांक्षी योजनाओं का क्रियान्वयन ग्रामीण क्षेत्र में अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने में पंचायत सचिवों, रोजगार सहायकों व मेट साथियों का अहम योगदान होता है। उनके उत्कृष्ट कार्यों के प्रति उन्हें सम्मानित करने के उद्देश्य से आज का यह सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया गया था। पंचायत सचिवों ने अपनी नियमितीकरण समेत अन्य मांगों से अवगत करवाया है। मैं माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी से मुलाकात कर उनसे आग्रह करूँगा की सचिवों की जायज मांगों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार कर निर्णय लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here