*राजस्व पटवारी संघ के प्रांताध्यक्ष ,भागवत कश्यप पहुंचे बीजापुर ,प्रांतीय पदाधिकारियों ने बढ़ाया, पटवारियों का हौसला*,,,,,,,,,,,*दीपक मरकाम की रिपोर्ट*

0
375

*राजस्व पटवारी संघ के प्रांताध्यक्ष ,भागवत कश्यप पहुंचे बीजापुर ,प्रांतीय पदाधिकारियों ने बढ़ाया, पटवारियों का हौसला*,,,,,,,,,,,*दीपक मरकाम की रिपोर्ट*

बीजापुर:::::::::::::पटवारी संघ द्वारा अपनी 8 सूत्रीय मांगों को लेकर 15 मई से प्रदेश भर के लगभग 5,000 पटवारियों द्वारा अनिश्चितकालीन हड़ताल किया जा रहा है।

हड़ताल के चतुर्थ दिवस बीजापुर जिले में संघ के प्रांताध्यक्ष भागवत कश्यप अपने पूरे दलबल के साथ में पहुंचे ।

प्रांतीय पदाधिकारियों के पहुंचने से बीजापुर में आंदोलनरत पटवारियों का हौसला बढ़ा और उनका पुष्प माला, पुष्प गुच्छ भेंट कर सभी का स्वागत किया।

आंदोलन से संबंधित बहुत सारे मुद्दों पर विस्तार पूर्वक चर्चा की गई और साथ ही जब तक मांगे पूरी नहीं होगी आंदोलन जारी रहने का आश्वासन दिया।

धरना स्थल पर पहुंचते-पहुंचते टीम को शाम हो गई थी क्योंकि सुबह से ही प्रांत अध्यक्ष सुकमा और दंतेवाड़ा के दौरे पर थे जिस कारण यहां पहुंचने में समय लगा परंतु पटवारियों से रूबरू होकर उनसे बात करने, उनसे मिलने का जो संकल्प था उसे पूरा किया।

पटवारी किस तरह से अपने परिवार को भी समय ना देते हुए शासकीय कार्य को संसाधनों की कमी के बावजूद अपने निजी खर्च से बड़ी ईमानदारी से पूरा करते हैं लेकिन उसके एवज में पटवारी को सम्मानजनक पदोन्नति या वेतन वृद्धि नहीं मिलता यह बड़ी बात प्रांताध्यक्ष भागवत कश्यप ने अपने उद्बोधन में कहा।

प्रांत अध्यक्ष के साथ आए हुए प्रांतीय उपाध्यक्ष तेज प्रकाश पांडे ने भी संक्षिप्त उद्बोधन में पटवारियों के मांगों को पूरा करने के संबंध में संघर्ष करने की बात कही जिसकी सभी ने प्रशंसा की ।

प्रांत अध्यक्ष के साथ उनकी टीम में कार्यकारी प्रांत अध्यक्ष ज्योतिष सर्वे, प्रांतीय कोषाध्यक्ष सतीश चंद्राकर, बस्तर के जिलाध्यक्ष आनंद कश्यप और अन्य वरिष्ठ साथियों ने बीजापुर जैसे दूरस्त जिले में पटवारी के बीच अपनी उपस्थिति देकर संघ को मजबूत किया।

आज की जिला स्तरीय बैठक में जिले के सभी विकासखंड से पटवारी प्रांत अध्यक्ष से मिलने पहुंचे जिसमें हितेंद्र पाम भोई, पी एस ठाकुर,इतवारी राम कश्यप, संतोष तालांडी, विजेंद्र पाल शाह, रमेश मडी, जयंत हेमला, कृष्णावेणी नायडू, जयंत हेमला, के साथ जिले के पदाधिकारी सुमन शर्मा, बीरा राजबाबू ,इंद्र कुमार झाड़ी, मिच्चा पेंटैया, लोकनाथ सिन्हा, भानु प्रताप चिड़ियम, साधना संड्रा, बेमर सिंह नाग, प्रफुल्ल सलाम आदि अन्य साथी मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन मीडिया प्रभारी बीरा राजबाबू ने किया और जिला अध्यक्ष श्रवण कुमार गुप्ता ने आभार व्यक्त कर अथितियों को विदा किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here