*सांसद भी फसें 3 घंटा जाम में…।क्षेत्र के ग्रामीणों ने कहा मामले में निर्माण एजेंसी गंभीर नही हो सकती है कार्यवाही।आर.एल.कुलदीप की रिपोर्ट:-*

0
73

सांसद भी फसें 3 घंटा जाम में…।क्षेत्र के ग्रामीणों ने कहा मामले में निर्माण एजेंसी गंभीर नही हो सकती है कार्यवाही।आर.एल.कुलदीप की रिपोर्ट:-

कच्चे से अंतागढ़ तक सड़क निर्माण लिए खोदे गए गड्ढे में फंसा एक ट्रक,कई घँटे बाधित रहा आवागमन

कांकेर/भानुप्रतापपुर:-
भानुप्रतापपुर से अंतागढ़ तक सड़क निर्माण हेतु खोदे जा रहे गड्ढों ने लोगों की मुसीबत बढ़ा दी है। शुक्रवार को कच्चे से अन्तागढ़ मुख्य मार्ग के टेकाढोड़ा के समीप एक ट्रक फंसने से 3 घंटे तक आवागमन बाधित रहा। इस कारण यात्रियों को भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों ने बताया कि सड़क निर्माण में घोर लापरवाही बरती जा रही। सड़क चौड़ीकरण के नाम पर खोदे गए गड्ढे पर गाड़ियां फंस रही है। उन्होंने बताया मुख्य सड़क की खुदाई होने से सड़क बेहद ही सकरी हो जा रही है जिससे वाहनों को निकलने में काफी परेशानी हो रही है। उन्होंने बताया टेकाढोड़ा के समीप सुबह एक ट्रक गड्ढे में कई घंटों तक फंसा रहा जिससे यात्रियों को एवं आम लोगों को बेहद परेशानियों का सामना करना पड़ा हालांकि कुछ सवारी वाहन भैसमुंडी से भीरावही होते हुए कच्चे मुख्य मार्ग पर निकल गया लेकिन कई वाहन जैसे कारें एवं बड़ी वाहन यहां पर लगभग 3 घंटे तक फंसे रहे। ट्रक लगभग 3 घँटे तक फंसा रहा जिससे वाहनों की लंबी कतार लग गई। इस दौरान राहगीरों को बेहद परेशान होना पड़ा।

*सांसद भी जाम में फंसे*

कांकेर लोकसभा के सांसद मोहन मंडावी एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भानुप्रतापपुर की ओर से दल्ली राजहरा की ओर जा रहे थे इस बीच टेकाढोड़ा के पास लंबी वाहनों की कतार एवं जाम लगने से सांसद मोहन मंडावी भी घंटों फंसे रहे।

ग्रामीणों ने कहा इस तरह खोदे गए गड्ढे जानलेवा साबित हो सकता हैं सड़क निर्माण का काम करने वाली निर्माण एजेंसी ने इन गड्ढों को तत्काल भरने और आवागमन को व्यवस्थित करने के लिए गंभीर नही है ऐसे में लोगों का आक्रोश पनपने लगा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here