*अंशकालीन स्वीपर महारूराम नाग ने कलेक्टर को जनदर्शन में आवेदन देकर भृत्य पद पर नियुक्त करने की मांग की है* ,,,,,,,*आर एल कुलदीप की रिपोर्ट*

0
120

*अंशकालीन स्वीपर महारूराम नाग ने कलेक्टर को जनदर्शन में आवेदन देकर भृत्य पद पर नियुक्त करने की मांग की है* ,,,,,,,*आर एल कुलदीप की रिपोर्ट*

दुर्गूकोंदल ::::::: जनपद पंचायत दुर्गूकोंदल में पदस्थ अंशकालीन स्वीपर माहरूराम नाग ने कलेक्टर जनदर्शन में आवेदन देकर कलेक्टर दर पर भृत्य पद पर नियुक्त करने की मांग किया है।

जनपद पंचायत दुर्गूकोंदल के अंशकालीन स्वीपर माहरूराम नाग ने बताया कि वर्ष 1994 से जनपद पंचायत कार्यालय दुर्गूकोंदल में अंशकालीन स्वीपर के पद पर कार्यरत हूँ, मैं गरीब परिवार का है, जो कि अंशकालीन स्वीपर पद का मानदेय से मेरे परिवार का पालन पोषण करने में परेशानी हो रही है।

जनपद पंचायत कार्यालय दुर्गूकोदल में भृत्य (कलेक्टर दर) का 02 पद रिक्त था। इस रिक्त पद हेतु 1994 से आज पर्यन्त तक मेरे कार्यानुभव के आधार पर अंशकालीन स्वीपर के पद से कलेक्टर दर पर भृत्य पद पर नियुक्त किये जाने हेतु सामान्य सभा के बैठक में अनुमोदन कर नियुक्ति प्रदान करने हेतु मेरे द्वारा कई बार अभ्यावेदन प्रस्तुत किया गया था, फिर भी मेरे द्वारा प्रस्तुत आवेदन पर किसी प्रकार का विचार नहीं किया गया, और ना ही मेरा नियुक्ति भृत्य पद पर के नियुक्त नहीं किया गया।

जनदर्शन पर लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि मेरे रहते हुए भी दूसरे व्यक्ति का सामान्य सभा के बैठक में अनुमोदन कर कलेक्टर दर पर भृत्य पद नियुक्ति किया गया है, जनपद पंचायत के सामान्य सभा में जिस व्यक्ति की नियुक्ति की गई है। उसके पास किसी प्रकार का अनुभव नहीं है। अंशकालिन स्वीपर माहरूराम ने कहा कि मेरा नियुक्ति भृत्य पद किया जाये अन्यथा जनपद कार्यालय के सामने भूख हड़ताल करूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here