*भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यसमिति की बैठक आज दुर्गुकोंडल के सामुदायिक भवन में संपन्न, बैठक में मंडल की मजबूती के लिए बूथ मजबूत करने के लिए कार्य करने का आह्वान किया गया भाजपा जिला संगठन प्रभारी:- *यशवंत जैन*,,,,,,,,,*आर एल कुलदीप की रिपोर्ट*

0
77

*भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यसमिति की बैठक आज दुर्गुकोंडल के सामुदायिक भवन में संपन्न, बैठक में मंडल की मजबूती के लिए बूथ मजबूत करने के लिए कार्य करने का आह्वान किया गया भाजपा जिला संगठन प्रभारी:- *यशवंत जैन*,,,,,,,,,*आर एल कुलदीप की रिपोर्ट*

दुर्गुकोंडल::::::::::: भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यसमिति की बैठक आज दुर्गकोण्दल के सामुदायिक भवन में सम्पन्न हुई । बैठक में प्रमुख रूप से पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी, जिला संगठन प्रभारी यशवंत जैन, सह प्रभारी दीपक साहू, पूर्व विधायक सुमित्रा मारकोले, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य भरत मटियारा, अंतागढ़ विधानसभा प्रभारी गौतम गोलछा, पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष हलधर साहु उपस्थित रहे। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष सतीश लाटिया ने की ।

भाजपा जिला संगठन प्रभारी यशवंत जैन ने सर्वप्रथम भाजपा , मोर्चा, प्रकोष्ठ के नवनियुक्त पदाधिकारीयो को बधाई दी । श्री जैन ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि मण्डल की मजबूती के लिये बूथ को मजबूत करने का कार्य करे । जिले के प्रमुख नेता व पदाधिकारी जिले के बूथों में प्रवास बढ़ाये । भाजपा के कार्यक्रम ज्यादा से ज्यादा बूथों में हो इसकी चिंता करे । आगामी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात के सौवें कड़ी को जिले के सभी 688 बूथों में सुनने की व्यवस्था करें। 2023 में भाजपा की सरकार बनाना ही है इसके लिये जनता के बीच पहुंच बढ़ाये व राज्य की कांग्रेस सरकार की नाकामी को लोगो को बताए।

श्री जैन ने भूपेश बघेल सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि झूठे वादों के दम पर बनी राज्य की कांग्रेस सरकार अपनी अंतिम सांसे गईं रही है । इनके प्रमुख मंत्री, विधायक ही चुनाव लड़ने से इनकार कर रहे है ।
सरकार चुनाव जीतने के लिये किये वादों को निभाने में नाकाम रही है । जनता को कांग्रेस के वादों की याद दिलाये। आगामी दिनों में प्रधानमंत्री आवास के लिये विधानसभा का घेराव करना है इसकी तैयारी करें।

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि चुनाव में अब ज्यादा समय नही बचा है । हमे कमर कसकर चुनाव की तैयारी में जुटना है । केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को लोगो तक पहुंचाए व राज्य की भूपेश बघेल सरकार की विफलता का प्रचार करें ।

श्री उसेंडी ने कहा कि कांकेर में मेडिकल कालेज केंद्र की भाजपा सरकार की देन है परंतु मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने झूठा श्रेय लेने व गांधी परिवार के अपने आलाकमान को खुश करने कांकेर मेडिकल कालेज को इंदिरा गांधी के नाम पर करने की घोषणा की है । उन्होंने कहा कि कांकेर मेडिकल कालेज का नाम अंचल के ही किसी स्वतंत्रता सेनानी के नाम पर होना चाहिये ।

भाजपा जिला सह संगठन प्रभारी दीपक साहू ने बूथ की मजबूती पर कार्य करने की बात कही । जिन बूथों में भाजपा कमजोर है वहां ज्यादा काम करने के निर्देश दिये । सक्रिय कार्यकताओं की फौज बूथ में तैयार करने हेतु नए युवाओं से सम्पर्क बढ़ाने की बात कही।

भाजपा जिलाध्यक्ष सतीश लाटिया ने जिले का वृत्त प्रस्तुत करते हुए पिछले तीन महीनों के किये गए कार्यो का ब्यौरा प्रस्तुत किया । उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आगामी चुनाव की तैयारी हेतु जुट जाने की अपील की ।

जिला मंत्री देवेंद्र भाऊ ने मन की बात कार्यक्रम की जानकारी दी।

युवा मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष भूपेंद्र नाग ने आत्मनिर्भर भारत विषय पर अपनी बात रखी । उन्होंने कहा कि ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की ही ताकत है कि आज भारत जी 20 की प्रथम बार अध्यक्षता कर रहा है ।

बैठक में जिला महामंत्री बृजेश चौहान, सर्वेश चौहान, आलोक ठाकुर, टीकम टांडिया, राजीव लोचन सिंह, निर्मला नेताम, गौतम उइके, तारा ठाकुर, विजय कुमार मण्डावी, देवेंद्र भाऊ, हीरा मरकाम, सुषमा गंजीर, अनूप राठौर, मोनिका साहा, रत्नेश सिंह, निपेन्द्र पटेल, डॉ देवेंद्र साहू, देवेंद्र टेकाम, वीरेन्द्र श्रीवास्तव, प्रितपाल सिंह, आशा राम नेताम, उमा देवी शर्मा, राजा पांडे, विजय मण्डावी, खलील खान, मोती राम नाग, पिलम नरेटी, नारायण पोटाई, रतन हालदार, गजेंद्र परिहार, प्रकाश जोतवांनी, यशवंत सुरोजिया, नरोत्तम चौहान, दिनेश आँचला, जितेंद्र मरकाम, रामेश्वर मण्डावी, डॉ ईश्वर सिन्हा, विजय पटेल, सितंबर कावड़े, संतोष बाजपेई, संजू गोपाल साहू, अन्नपूर्णा ठाकुर, भूपेंद्र राजपूत, जय शिवना, प्रकाश निषाद, टेकेश्वर सिन्हा, डाकेश साहू, लोकेश्वर सेन, राजीव श्रीवास, परमानंद तेता, शकुंतला नरेटी, सिरों केमरो, मीरा सलाम, रूखमणी उइके, राजिंदर रंधावा, स्वप्न तरफदार, मनीष जैन, रवि सिन्हा, सुनीता मण्डल, राधे लाल नाग, निखिल राठौर, मनीषा मण्डावी, संतो दुग्गा, मनेश्वर नाग राजेन्द्र गौर , सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे कार्यालय प्रभारी एवं पंजीयन का दायित्व विकास राजु नायक, प्रवीण ठाकुर भाजयुमो महामंत्री दुर्गूकोंदल रहें ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here