* जिले भर में 1 फ़रवरी से , 10 फ़रवरी तक सीपीआई मनाएगी ,महान भूमकाल दिवस, कार्यकर्ताओं ने बस्तर के महानायक वीरगुण्डाधुर को किया याद_ सीपीआई*,,,,,,,,*मुर्गेश शेट्टी की रिपोर्ट*

0
54

* जिले भर में 1 फ़रवरी से , 10 फ़रवरी तक सीपीआई मनाएगी ,महान भूमकाल दिवस, कार्यकर्ताओं ने बस्तर के, महानायक वीरगुण्डाधुर को किया याद_ सीपीआई*,,,,,,,,*मुर्गेश शेट्टी की रिपोर्ट*.

बीजापुर::::::::: बस्तर के महानायक व जल जंगल जमीन के संरक्षक अदिवासियों के शौर्य महान भूमकाल विध्रोहक अंग्रेज़ी हुकूमत को लोहे के चने चबवाने वाले वीर गुण्डाधुर को आज सीपीआई ने याद करते हुए उनकी जीवनी वा महत्वकांकचा को लोगों के सामने रखा।

वहीं सभी सीपीआई के कार्यकर्ता और ग्रामीणों ने गुण्डाधुर के महान बलिदान को बस्तर के मूलवासियों के लिए आज के दौर में प्रेरणा श्रोत बताया वहीं सीपीआई जिला सचिव कमलेश झाड़ी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी महान भूमकाल दिवस जिले भर में 1से 10 फ़रवरी तक गांव गांव जाकर मनाएगी आगे उन्होने कहा कि वीर शहीद गुंडाधुर को नमन कर उनके विचारों को हमे ग्रहण करना चाहिए।

आजके दौर में बस्तर का जल जंगल जमीन और आदिवासी खतरे में है उसे बचाने की लड़ाई लड़नी चाहिए।

इस दौरान सीपीआई के वरिष्ट कामरेड लक्ष्मीनारायण पोर्ते ने भी संभोदित किया। और जिला कमेटी के सभी साथी गण उपस्थित रहे। राजू तेलाम, सुकलू तेलम, मुन्ना, रिंकू, जेम्स कुड़ियम बुधराम कोवाराम आदि साथी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here