भोपालपटनम के विभिन्न गांवों में कलेक्टर ने गिरदावरी कार्यों का किया मौका निरीक्षण ,,,,,,,,,तेजनारायण सिंह की रिपोर्ट,,,,,,

0
61

भोपालपटनम के विभिन्न गांवों में कलेक्टर ने गिरदावरी कार्यों का किया मौका निरीक्षण

,,,,,,,,,तेजनारायण सिंह की रिपोर्ट,,,,,,,

बीजापुर। कलेक्टर श्री राजेन्द्र कुमार कटारा ने भोपालपटनम अनुभाग के केसाईगुड़ा, गुल्लापेंटा, तिमेड़, भटपल्ली, पेगड़ापल्ली सहित विभिन्न गांवों मे गिरदावरी कार्यों का निरीक्षण किया। उन्होंने पटवारी द्वारा संधारित अभिलेखों में दर्ज वास्तविक फसलों के रकबा, पड़त भूमि, अन्य फसलों की जानकारी लेते हुए बारीकी से अवलोकन किया। ग्राम पटेल, कोटवार, पटवारी सहित गांव के किसानों से वास्तविक स्थिति का अवलोकन किया। गिरदावरी कार्य अच्छे से करने पर गुल्लापेंटा और तिमेड़ के पटवारी को शाबासी दी।
इस दौरान ग्रामीणों से रूबरू होते हुए उनकी समस्या एवं आवश्यकताओं के बारे में पूछा गुल्लापेंटा के ग्रामीणों ने सड़क की मांग करने पर सीईओ जनपद पंचायत भोपालपटनम श्री बीएस गौतम की प्रस्ताव भेजने के निर्देश दिए। वहीं शासकीय तालाब की साफ-सफाई एवं मछली पालन कराने के निर्देश दिए, तालाब के सुलुस गेट खराब होने की जानकारी ग्रामीणों द्वारा दी गई जिसे मरम्मत कार्य कराने के लिए निर्देश दिया गया। इस दौरान एसडीएम श्री नारायण गवेल, तहसीलदार श्री सूर्यकांत सहित राजस्व निरीक्षक, पटवारी ग्राम पटेल, कोटवार सहित गांव के कृषकगण मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here