देश के यशस्वी प्रधानमंत्री जी के जन्मदिवस पर भारतीय युवा मोर्चा ने रक्तदान किया= ,,,,,,,,,,,,,भोपालपटनम से तेजनारायण सिंह की रिपोर्ट,,,,,,,,,,,,,

0
62

देश के यशस्वी प्रधानमंत्री जी के जन्मदिवस पर भारतीय युवा मोर्चा ने रक्तदान किया=

,,,,,,,,,,,,,भोपालपटनम से तेजनारायण सिंह की रिपोर्ट,,,,,,,,,,,,,

बीजापुर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर भारतीय जनता युवा मोर्चा राष्ट्रीय एवं प्रदेश नेतृत्व में “सेवा पकवाड़ा” कार्यक्रम 17 सितम्बर से 2 अक्टूबर तक निरंतर चलेगा ।
इस अवसर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला बीजापुर ने जिला हॉस्पिटल में जाकर रक्तदान शिविर का आयोजन किया। जिसमें युवा मोर्चा के समस्त कार्यकर्ताओं ने जिले में पहली बार बड़ी संख्या में भाग लेकर रक्तदान किया। इस कार्यक्रम में विशेष रुप से भाजपा के सभी वरिष्ठ नेताओं ने भी शिविर में प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से सहयोग प्रदान किया।
भाजयुमो के जिलाध्यक्ष बलदेव उरसा ने सर्वप्रथम रक्तदान कर, यह कैंपस का शुभारंभ किया। उन्होंने क्षेत्रवासी सभी युवाओं को संदेश देते हुए यह कहा, कि रक्तदान महादान मानव सेवा के लिए पुण्य का काम है। और इस रक्तदान अमृत महोत्सव कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में जुड़कर मानवता की सेवा का मिसाल पेश करें।
इस शिविर में विशेष रुप से उपस्थित भाजयुमो के जिला प्रभारी आदरणीय श्री सुमित भदोरिया ,भाजपा जिला कोषाध्यक्ष श्री संजू लुक्कड़ जी ,भाजपा नेता नगर पालिका पार्षद नंदकिशोर राणा जी, भाजयुमो जिला मंत्री मैथ्यूस कुजुर, तीरथ जुमार कोषाध्यक्ष सोनल गुप्ता, सोशल मीडिया जिला प्रभारी ज्ञानदीप बघेल, सभी मंडल अध्यक्ष हितेंद्र नाग, रामाराम मिचा, बिरबल मडवी गोलू नाग ,एवं समस्त जिला एवं मंडल के पदाधिकारी कार्यकर्ता के उपस्थिति में यह कार्यक्रम संपन्न हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here