*बड़े राजपुर में हुआ नाली निर्माण के लिए भूमिपूजन, जिला पंचायत निधि से चार लाख से अधिक का होगा का निर्माण *,,,,,,,,,,,,,,,*आर, एल, कुलदीप की रिपोर्ट*

0
53

*बड़े राजपुर में हुआ नाली निर्माण के लिए भूमिपूजन, जिला पंचायत निधि से चार लाख से अधिक का होगा का निर्माण *,,,,,,,,,,,,,,,*आर, एल, कुलदीप की रिपोर्ट*

बस्तर ::::::::भानपुरी-बस्तर ब्लॉक के राजपुर पंचायत में ग्रामवासियों के लंबे समय से मांग को देखते हुए जिला पंचायत अध्यक्षा श्रीमती वेदवती कश्यप के स्वीकृति पर पंचायत निधि से निर्देश दिवान ने नाली निर्माण हेतू 4 लाख 13 हजार रूपये के कार्य हेतू आज भूमिपूजन किया।

इस अवसर पर वेदवती कश्यप जी ने कहा कि जबसे कांग्रेस की सरकार बनी है तब से हमारे जिला पंचायत निधि में कटौती करने का सरकार द्वारा प्रयास किया जा रहा है,।

कांग्रेस सरकार में विकास कार्य थम गया है फिर भी हम लोगो का लगातार प्रयास है कि क्षेत्र में विकास कार्य कम ना हो आगे भी मेरे द्वारा क्षेत्र के लिए कार्य हेतू स्वीकृति दी जाएगी।

मैं स्वयं महिला हूं और महिलाओं का दर्द जानती हूं भाजपा के 15 साल में महिलाओं और बालिकाओं के लिए जितना कार्य हुआ है उसका एक प्रतिशत भी कांग्रेस ने कार्य नहीं किया है।

आज राज्य में महिलाओं के साथ अत्याचार, बलात्कार जैसे घटना आम हो गया है।

बस्तर के अंदरूनी गांवों की महिलाओं को दूसरे राज्य में बेचा जा रहा है और कांग्रेस सरकार मौन है।

इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्षा श्रीमती वेदवती कश्यप जी ने महिलाओं से सीधे रूबरू होकर उनसे बातचीत किया ।

जिला पंचायत सदस्य निर्देश दिवान ने इस अवसर पर लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस काल सिर्फ भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया है।

दिवान ने स्थानीय विधायक चंदन कश्यप के कार्यशैली पर हमला बोलते हुए कहा कि यही कांग्रेस सरकार महिलाओं को रेडी टू ईट कार्य से हटाकर ठेकेदारो को लाभ पहुंचाने का कार्य की है अब जब चुनाव नजदीक आ गया तो महिलाओं को साड़ी का प्रलोभन देकर फिर छलावा कर रहे हैं, परंतु अब उनका छलावा नहीं चलने वाला है।

नाली निर्माण के भूमिपूजन पर दिवान ने कहा कि केवल एक गांव की ही बात नहीं है पूरे क्षेत्र में विधायक चंदन कश्यप के द्वारा कोई भी नाली, सड़क, पुल पुलिया, भवन जैसे विकास कार्य नहीं हुआ है विकास सिर्फ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हुआ है।

राजपुर के भूमिपूजन कार्यक्रम में सरपंच लुढ़का राम कश्यप,जनपद सदस्य खुलेश्वर कश्यप, मुकेश दिवान, संपत कश्यप, माटी पुजारी मिलकू मौर्य, लखमू कश्यप , गुंजी बाई सहित ग्राम के महिलायें एवं युवा साथी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here