*दर्दनाक सड़क हादशा से मां-बेटे की मौत, बेटी घायल।*

0
70

*दर्दनाक सड़क हादशा से मां-बेटे की मौत, बेटी घायल।*

धमतरी।
जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में मां और बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक बेटी की इलाज जारी है। जानकारी के अनुसार, घटना देर रात की बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार, घटना केरेगांव थाना क्षेत्र की है। जहां ट्रक और कार के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई।

हादसा इतना भयानक था के मौके पर ही मां बेटे की मौत हो गई और एक बेटी घायल हो गई। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 17 अगस्त गुरुवार के रात्रि करीबन 11:45 बजे ग्राम सियादेही अन्नपूर्णा राइस मिल के पास धमतरी से नगरी तरफ जा रही स्विफ्ट कार क्रमांक CG 05 5 6300 को नगरी की तरफ से आ रही ट्रक क्रमांक CG 04 JB5774 का चालक अपने वाहन को तेज एवं लापरवाही पूर्वक चलाते हुए आकर स्विफ्ट कार को सामने से ठोकर मार कर एक्सीडेंट कर दिया।

स्विफ्ट कार में सवार नीलिमा चोपड़ा पति भावेश चोपड़ा 45 साल, भव्य चोपड़ा पिता भावेश चोपड़ा 12 साल निवासी नगरी जिला धमतरी की मौके पर ही मृत्यु हो गई। बेटी भूमिका चोपड़ा पिता भावेश गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे 108 वहां के माध्यम से जिला अस्पताल धमतरी भेजा गया वहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। कार ड्राइवर को हल्की चोट आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here