*आम आदमी पार्टी ने किया पटवारियों की हड़ताल का समर्थन ,22 वें दिन पहुंचकर इंकलाब ज़िंदाबाद का नारा बुलंद किया*,,,,,,,,,,,,,,,*दीपक मरकाम की रिपोर्ट*

0
413

*आम आदमी पार्टी ने किया पटवारियों की हड़ताल का समर्थन ,22 वें दिन पहुंचकर इंकलाब ज़िंदाबाद का नारा बुलंद किया*,,,,,,,,,,,,,,,*दीपक मरकाम की रिपोर्ट*

बीजापुर ::::::::::जिला मुख्यालय में पटवारियों के अनिश्चितकालीन हड़ताल के 22 वें दिन आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों का धरना स्थल पर आगमन हुआ।

जिला अध्यक्ष अनिल दुर्गम,जिला सचिव सतीश मंडावी, ब्लॉक अध्यक्ष सहदेव मोरला, महिला जिला अध्यक्ष रंजती मुडमा, कुटरू क्षेत्र प्रभारी शांति कुडियम ने अपनी उपस्थिति धरना स्थल पर देकर इंकलाब ज़िंदाबाद का नारा बुलंद किया।

आप सदस्यों ने पटवारियों के हड़ताल में शामिल होकर उनकी मांगों को सुना एवं उनके समर्थन में अपनी बातें रखी ।

आम आदमी पार्टी से आए हुए पदाधिकारियों ने पटवारियों की सभी मांगों को जायज ठहराते हुए अपने उद्बोधन में कहा कि पटवारी प्रशासन की महत्वपूर्ण इकाई है अंदरूनी इलाकों में रात दिन शासन की योजनाओं को धरातल पर उतारने के लिए मेहनत करते हैं।

किसानों की समस्या हो स्कूली बच्चों की समस्या हो या फिर कोई आम प्रशासनिक कार्य हो उसमें पटवारी हर जगह मौजूद रहता है और पटवारी की अहम भूमिका होती है ।

पटवारियों का 30 साल तक प्रमोशन ना होना इस बात का घोतक है कि शासन उनके प्रति अन्याय कर रही है ।

शासन क्लर्क को कार्यालय में कार्य करने के लिए संसाधन उपलब्ध कराती है लेकिन पटवारी से ऑनलाइन कार्य के एवज में कंप्यूटर लैपटॉप एवं नेट भत्ता आदि नही दिया जाता है जो कि शासन का उनके साथ सौतेला व्यवहार है।

आम आदमी पार्टी हमेशा पटवारी संघ के साथ में खडा हैं और जब भी जरूरत होगी आम आदमी पार्टी संघर्ष करने के लिए भी तैयार है ।

आज धरना स्थल पर पटवारियों की अच्छी उपस्थिति के सम्मुख जिला अध्यक्ष श्रवण कुमार गुप्ता ने मांग पत्र सौंपा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here