*राज्य सरकार की चुनावी कसरत प्रारंभ..अब शिकायतों के निराकरण हेतु जिले में 17 मई से ,जनचौपाल का आयोजन…*,,,,,,,,,,,,,,*आर. एल. कुलदीप की रिपोर्ट*

0
89

*राज्य सरकार की चुनावी कसरत प्रारंभ..अब शिकायतों के निराकरण हेतु जिले में 17 मई से ,जनचौपाल का आयोजन…*,,,,,,,,,,,,,,*आर. एल. कुलदीप की रिपोर्ट*

कांकेर::::::::::::::::आम जनता की शिकायतों के निराकरण के लिए जिले में 17 मई से जनचौपाल का आयोजन किया जायेगा। कलेक्टर डॉ. प्रियंका शुक्ला के निर्देशानुसार जिले के सभी विकासखण्डों में जनचौपाल आयोजित किये जायेंगे।

जिला पंचायत से मिली जानकारी के अनुसार विकासखण्ड अंतागढ़ के ग्राम पंचायत लामकन्हार में 17 मई, बण्डापाल में 31 मई, आमाबेड़ा में 15 जून और ग्राम पंचायत ताड़ोकी में 22 जून को जनचौपाल का आयोजन किया जायेगा।

इसी प्रकार कोयलीबेड़ा विकासखण्ड अंतर्गत कोयलीबेड़ा में 24 मई, छोटेकापसी में 27 मई, ऐसेबेड़ा में 07 जून और ग्राम पंचायत बांदे में 14 जून को तथा भानुप्रतापपुर विकासखण्ड के ग्राम पंचायत केंवटी में 17 मई, कोरर में 25 मई, ग्राम पंचायत भानबेड़ा में 01 जून, सम्बलपुर में 08 जून को जन चौपाल का आयोजन किया जायेगा।

विकासखण्ड दुर्गूकोंदल के ग्राम पंचायत दुर्गूकोंदल में 25 मई, ग्राम पंचायत हाटकोंदल में 08 जून, दमकसा में 17 जून एवं कोड़ेकुर्से में 21 जून को तथा चारामा विकासखण्ड अंतर्गत ग्राम पंचायत लखनपुरी में 19 मई, कोटतरा में 01 जून, हाराडुला में 10 जून तथा दरगहन में 28 जून को जन चौपाल का आयोजन किया जायेगा।

विकासखण्ड कांकेर अंतर्गत ग्राम पंचायत धनेलीकन्हार में 19 मई, ग्राम पंचायत बेवरती में 20 मई, कोकपुर में 03 जून एवं ग्राम पंचायत नारा में 10 जून को जनचौपाल का आयोजन होगा।

इस प्रकार नरहरपुर विकासखंड के ग्राम पंचायत दुधावा 20 मई, ठेमा में 03 जून, सुरही में 24 जून और ग्राम पंचायत उमरादाह में 30 जून को जनचौपाल का आयोजन किया जायेगा।

उक्त जनचौपाल में सभी विभागों के अधिकारियों को उपस्थित रहने के लिए निर्देशित किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here