नक्सलियों ने नेशनल हाइवे पर फेके पर्चे कोरंडम खदान को माइनिंग कंपनी को देने का किया विरोध।,,,, ,,,,,,तेजनारायण सिंह की रिपोर्ट,,,,,

0
244

नक्सलियों ने नेशनल हाइवे पर फेके पर्चे कोरंडम खदान को माइनिंग कंपनी को देने का किया विरोध।,,,,

,,,,,,तेजनारायण सिंह की रिपोर्ट,,,,,

भोपालपटनम।
मंगलवार की रात नक्सलियों ने नेशनल हाइवे फारेस्ट नाका से रुद्राराम तक भारी मात्रा में पर्चे फेककर कोरंडम खदान का विरोध किया है।
मद्देड एरिया कमेटी माओवादियों के द्वारा रोड पर फेके पर्चो में लिखा है कि कुचनूर, धनगोल में माइनिंग कंपनी को कोरंडम खदान देने की निंदा की है। माओवादियों ने पर्चो में लिखा है कि आदिवासी इलाकों के सभी प्रकार के खनिज संसाधनों को कौड़ियों के दाम बेचकर पूंजीपतियों के जेब भर रही है। माओवादियों ने भाजपा मोदी सरकार पर आरोप लगाया है कि राजनीतिक संसाधन हमलों के साथ हमारी पार्टी के ऊपर एलआईसी पाल्सी को अपनाते हुए दृष्टप्रचार कर रही है। आदिवासी जनता अपने जल जंगल जमीन व आस्तित्व आत्मसम्मान के लिए जन संघर्ष कर रहे है। नक्सलियों ने आम जनता, किसान, छात्र, योवाओ व सभी वर्गों से अपील की है कुचनुर, धनगोल गांव में कोरंडम खदान को माइनिंग कंपनी को सौंपने के खिलाफ संघर्ष करने और आगे आने को कहा है नक्सलियों ने इसका विरोध जहग-जगह करने की बात पर्चो में लिखी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here