*अनिश्चित कालीन हड़ताल में बैठे आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे संसदीय सचिव इंद्रशाह मंडावी,आंदोलनरत कार्यकर्ताओं को दिया मांग पूरी करने का आश्वासन*,,,,,,,,*दीपक मरकाम की रिपोर्ट*

0
264

*अनिश्चित कालीन हड़ताल में बैठे आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे संसदीय सचिव इंद्रशाह मंडावी,आंदोलनरत कार्यकर्ताओं को दिया मांग पूरी करने का आश्वासन*,,,,,,,,*दीपक मरकाम की रिपोर्ट*

*अनिश्चित कालीन हड़ताल में बैठे आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे संसदीय सचिव इंद्रशाह मंडावी*

*आंदोलनरत कार्यकर्ताओं को दिया मांग पूरी करने का आश्वासन*

*विधायक के आश्वासन से संतुष्ट होकर कार्यकर्ताओं ने लगाए “कका जिंदा है” के नारे*

मोहला:::::::::::::आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहायिका संयुक्त मंच छत्तीसगढ़ के मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी जिला इकाई के द्वारा मोहला कॉलेज मैदान, परियोजना कार्यालय के सामने 6 सूत्रीय मांगो के पूर्ति हेतु अनिश्चित कालीन हड़ताल का क्रम लगातार जारी है।

जहां रोज हजारों की संख्या में आंगनबाड़ी के कार्यकर्ता एवम सहायिका डटे हुए है।

जिनकी प्रमुख रूप से 6 मांगे है जिसके प्रमुख रूप से आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को शासकीय कर्मचारी घोषित करने तक कलेक्टर दर पर मानदेय दिया जाए, उन्हें प्रायमरी शिक्षक का दर्जा दिया जाय, मिनी आंगनबाड़ी को पूर्ण आंगनबाड़ी का दर्जा, सेवानिवृत्ति के पश्चात पेंशन सुरक्षा के तौर पर निश्चित राशि की मांग, ऐसे मांग हेतु आंदोलनरत है।

अनिश्चित कालीन हड़ताल पर बैठे आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एवम सहायिका के बीच क्षेत्र के विधायक एवम संसदीय सचिव इंद्रशाह मंडावी पहुंचे उन्होंने हड़तालरत कार्यकर्ताओं के मांगो को गंभीरता से सुना एवम उच्चस्तर पर बात रखने का आश्वासन दिया साथ ही उन्होंने सभी आंदोलनरत कार्यकर्ताओं का आश्वस्त किया कि कांग्रेस की सरकार सभी वर्ग के मांग एवं उनके जीवन स्तर को सुधारने हेतु कार्य कर रही है। न्याय योजना से जहां कर्मचारी हो या सामान्य वर्ग के हो सभी परिवार उनका लाभ ले रहे है।

भूपेश जी की सरकार निश्चित ही आपके मांगो को पूर्ण करने पर विचार कर रही है।

विधायक ने कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया की उनके द्वारा कोरोना के समय में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभाई है, पोषण स्तर के सुधार हेतु भी प्रोत्साहित किया।

विधायक के सहानुभूति पूर्वक आश्वासन पर संतुष्ट होकर सभी कार्यकर्ता एवम सहायिका के द्वारा “कका जिंदा है” के नारों से गूंज उठा। सभी ने एक स्वर में कका जिंदा है का नारा लगाया।

इस अवसर पर जीव जन्तु कल्याण बोर्ड के सदस्य संजय जैन, जनपद अध्यक्ष मानपुर दिनेश शाह मंडावी, उपसरपंच अब्दुल खालिक खान, कुमार कोरेटी सहित जनप्रतिनिधिगण उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here