* लड़की से मोबाइल पर गंदी और अश्लील बातें…फिर जो हुआ…पीड़िता ने की शिकायत,रंगीन मिजाज फारेस्ट गार्ड अरेस्ट…* *दीपक मरकाम की रिपोर्ट*

0
232

* लड़की से मोबाइल पर गंदी और अश्लील बातें…फिर जो हुआ…पीड़िता ने की शिकायत,रंगीन मिजाज फारेस्ट गार्ड अरेस्ट…*

*दीपक मरकाम की रिपोर्ट*

धमतरी::::::::: .मोबाईल पर युवती से अश्लील बातें करना एक मनचले फारेस्ट गॉड को भारी पड़ गया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला। दर्ज कर आरोपी फॉरेस्ट गॉड को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक बीते 25 अक्टूबर को अज्ञात आरोपी द्वारा मोबाइल नंबर से पीड़िता के मोबाइल में लगातार चार बार फोन कर अश्लील बातें कर यौन उत्पीड़न किया है।वहीँ प्रार्थिया की रिपोर्ट पर नगरी पुलिस ने बीते 29 अक्टूबर को अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया।

*संक्षिप्त विवरण*-दिनांक 25- 10-22 को अज्ञात आरोपी द्वारा मोबाइल नंबर से पीड़िता के मोबाइल में लगातार चार बार फोन कर अश्लील बातें कर यौन उत्पीड़न किया है, की प्रार्थिया की रिपोर्ट पर थाना नगरी द्वारा दिनांक 29.10.22 को अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया था।

महिला संबंधी मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक महोदय श्री प्रशांत ठाकुर द्वारा त्वरित कार्यवाही के निर्देश दिया गया था ।
​​​​​

जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती मेघा टेंभुरकर साहू के मार्गदर्शन में एवं एसडीओपी.नगरी श्री मयंक रणसिंह के नेतृत्व में थाना प्रभारी नगरी द्वारा विवेचना के दौरान एवं तकनीकी साक्ष्य के आधार पर उक्त मोबाइल धारक मगरलोड में मिलने पर थाना लाकर पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा अपराध करना स्वीकार किए जाने से एवं घटना में प्रयुक्त मोबाइल एवं सिम को जप्त किया गया है ।

*आरोपी*::: पारसनाथ श्रीमाली पिता नारद राम श्रीमाली उम्र 31 वर्ष साकीन मोहेरा वर्तमान पता फॉरेस्ट कॉलोनी मगरलोड,आरोपी फॉरेस्ट विभाग में फॉरेस्ट गार्ड के पद पर तैनात है।

के विरुद्ध थाना नगरी में अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी को धारा 509 (ख) भादवि. के तहत दिनांक 12-11-22 को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।उक्त कार्यवाही में थाना नगरी के सहायक उपनिरीक्षक नेहरू राम साहू आरक्षक योगेश ध्रुव एवं आरक्षक सौरभ साहू का महत्वपूर्ण भूमिका रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here