लगातार दौरे के दौरान बचेली किरंदुल पहुंचे जनता कांग्रेस जोगी पार्टी के संभाग अध्यक्ष- श्री नवनीत चाँद

0
56
  • जनता की हालत देखकर श्री नवनीत ने कहा- जब तक बेहतर जीवन के लिए आदिवासी दूसरे का मुंह ताकते रहेंगे तब तक विकास नहीं हो सकता
  • जगदलपुर ।बस्तर में विकास का मॉडल पूरी तरह ठप्प है,लोगों के पास काम नहीं है,दंतेवाड़ा से किरन्दुल तक सड़कों के नाम पर गड्डों के धोखे हैं खदान से बस्तर के यहाँ रहने वालों को फायदे नहीं हो रहा और सरकार के साथ जिन्हें जनता ने चुना वे नींद में हैं।
  • बस्तर संभाग के लगातार बरसते पानी के बीच में सघन दौरे के दौरान दंतेवाड़ा से बचेली एवं किरंदुल पहुंच कर वहां के हालात को लेकर सवाल उठाते हुए बस्तर बेटा जनता कांग्रेस जोगी के संभाग अध्यक्ष एवं बस्तर अधिकार मुक्ति मोर्चा के प्रमुख संयोजक नवनीत चांद ने उक्त बातें कही है ।
    संभाग अध्यक्ष श्री नवनीत आज बचेली और फिर किरंदुल पहुंचे बचेली में उन्होंने कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारी की नगरी निकाय एवं पंचायत चुनाव को लेकर बैठक ली और बचेली में जनता का हाल-चाल भी जाना इसी तरह उनके नेतृत्व में जनता कांग्रेस एवं मुक्ति मोर्चा की बैठक किरंदुल में भी संपन्न हुई जहां मोर्चा एवं पार्टी के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी बड़ी संख्या में उपस्थित थे ।
  • श्री नवनीत चांद के वहां पहुंचने पर उनका आत्मीय स्वागत किया गया। वहां की समस्या से भी अवगत हुए लगातार बरसात के चलते वहां के लोगों ने व्यवस्था को लेकर अपने समस्याओं को सामने रखा इस दौरान उन्होंने कहा कि दंतेवाड़ा से किरंदुल सड़कों की हालत बहुत खराब है पता नहीं किस मुंह से भाजपा और कांग्रेस विकास और सुविधा की बात करती है ।
  • उन्होंने कहा कि खदान से समुचित फायदा किसको हो रहा है यहां के लोगों के पास रोजगार नहीं है बस्तर में तब तक विकास नहीं हो सकता जब तक यहां के आम जनता आदिवासी दूसरे का मुंह ताकते रहेंगे उन्होंने कहा कि मुक्ति मोर्चा के साथ पार्टी हमेशा आम लोगों के साथ बस्तर के आदिवासियों के साथ है ।
  • इस बचेली एवं किरंदुल के दौरे के दौरान नवनीत के नेतृत्व में पार्टी व मोर्चा के बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ पदाधिकारी शामिल थे संपन्न बैठक में आगत चुनाव को लेकर ग्रामीण एवं शहरी योजना पर रणनीति बनाई गई।इस दौरान पदाधिकारियो के रूप मे पूर्व संभाग अध्यक्ष टांकेश्वर भारद्वाज, पूर्व विधानसभा दंतेवाड़ा प्रत्याशी बेला तेलाम, रामनाथ नेगी, लखमा कोरराम, रौमैन मरकामी, अरुण तेलम, पुर शुराम मौर्य, अमरू बघेल, लक्ष्मण मांडवी, संजू मांडवी, लखों बिगो, नीमा राम, सोनू मांडवी, संतोष सिंह, संतोष कुंजाम, जयपाल यादव, राजू, गणेश कुंजाम, पंकज कवासी, अजय मांडवी, बलदेव पोयाम, बुद्धू गावडे, वामन अतरा, सोमारु अथरा आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here