*कांकेर बिग ब्रेकिंग,,,, पुलिस प्रशासन के सामने होता रहा यह काम देखती रही पुलिस,,,।आर, एल कुलदीप की रिपोर्ट:-*

0
215

*कांकेर बिग ब्रेकिंग,,,, पुलिस प्रशासन के सामने होता रहा यह काम देखती रही पुलिस,,,।आर, एल कुलदीप की रिपोर्ट:-*

 

कांकेर/परतापुर:-

यहां भले प्रशासन लाख कोशिश करें लेकिन डिंडोरी पीटने में पीछे नहीं रहता केवल वाहवाही लूटाने में नाम कमाने में कामयाब हो ते नजर आते हैं लेकिन अवैध कारोबार जैसे सट्टा बाजार खुडखुडी बाजार दारू बाजार गांजा बाजार अवैध नशीली गोली बाजार में कभी उनके हाथ नहीं आते क्यों नहीं आते है समझ से परे।

 

*क्या सेटिंग से चलती होगी ये सब अवैध कारोबार,,,?*

 

लोगों का कहना है कि जब इतने अवैध कारोबार पुलिस प्रशासन के नाक के नीचे चल रहा है और वह कुछ भी करने में अस्मर्थ है तो शायद कहीं ना कहीं उन अवैध कारोबारियों के साथ कनेक्टिविटी होगी और कमीशन में काम चलता होगा।तभी तो पुलिस प्रशासन जिम्मेदार अधिकारी कर्मचारी देखते हुए भी काली चश्मा लगा कर निकल जाते हैं।

 

खैर यह तो जिम्मेदार अधिकारियों कर्मचारीयों के कार्यशैली पर निर्भर करता है कि वह लोकतंत्र देश में लोगों के हित में कार्य कर रही है या फिर अपने नाम इज्जत मान सम्मान को बेच कर काम कर रही है लेकिन यह कहना उचित होगा कि जिम्मेदार अधिकारी कर्मचारी को इस तरह से अवैध कारोबार पर तत्काल रोक लगा दिया जाना चाहिए।

 

*एक कहावत बेहद प्रचलित है।*

पैसा तो ,,,,,,,,,,भी कमाती है सडक पर खड़े होकर,,,,,

लेकिन जिम्मेदार समाज के रखवाले अगर ऐसे करते हैं तो कितनी बड़ी बेशर्मी की बात है उसके सामने में यह काम होता रहा और वे खड़े होकर नजारा देखते रहे।

तो बता दे कि आज पखांजूर क्षेत्र के परतापुर थाना क्षेत्र में मंडाई मेला का आयोजन किया गया है जहां पुलिस प्रशासन के सामने ही अंतरराज्यीय खुडखुडी बाजार वाले आकर लोगों के जेब काट रहे थे और स्थानीय पुलिस प्रशासन खडे खडे नजारा देख रहा था।

लोगों का कहना है कि महाराष्ट्र के खुडखुडी बाजार वालों खेलाने की अनुमति के लिए लाखों में सौदा किया गया है जिसके चलते खुल्लम खुल्ला खुडखुडी बाजार खेलाया जा रहा है।।जो आम जनता के लिए नुकसानदायक और शासन प्रशासन के लिए चुनौती से कम नहीं।।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here