*भोपालपटनम दौरे पर जिला सीईओ ने ग्राम पंचायत केश बुक पीएम आवास का किया निरीक्षण*,,,,,,, ,,,,,,,,,तेजनारायण सिंह की रिपोर्ट,,,,,,,,

0
253

*भोपालपटनम दौरे पर जिला सीईओ ने ग्राम पंचायत केश बुक पीएम आवास का किया निरीक्षण*,,,,,,,

,,,,,,,,,तेजनारायण सिंह की रिपोर्ट,,,,,,,,

*संवेदनशील पहल -बालक आश्रम भोपालपट्टनम के दिव्यांग छात्र को चिकित्सकीय परीक्षण हेतु हॉस्पिटल ले जाने के दिए निर्देश*

बीजापुर,,,,,,,,, जिला पंचायत मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री हेमंत रमेश नंदनवार गुरुवार को भोपालपटनम के दौरे पर रहे। इस दौरान महतारी वंदन योजना सहित पीएम आवास एवं विभाग की अन्य योजनाओं की जमीनी हकीकत की पड़ताल कर सुधार हेतु निर्देश दिए।
सर्वप्रथम ग्राम पंचायत मद्देड में पंचायत के केश बुक का परीक्षण कर आवश्यक सुधार के निर्देश दिए साथ ही महतारी वंदन योजना पर चर्चा की। प्रधानमंत्री आवास योजना का कार्य स्थल पर पहुंचकर निरीक्षण कर जल्द पूर्ण करने निर्देशित किए।
इस दौरान श्री नंदनवार का संवेदनशील सोच भी देखने को मिली बालक आश्रम भोपालपटनम में दिव्यांग छात्र रितिक कुमार को तत्काल चिकित्सकीय परीक्षण और स्वास्थ्य लाभ के लिए हास्पिटल ले जाने के निर्देश देने के साथ कक्षा प्रथम से तीसरी तक स्थानीय बोलचाल की भाषा _ बोली जैसे तेलगु , गोंडी, हल्बी में बच्चों को पढ़ाने शिक्षकों को निर्देशित किया। गुरुवार को जन्मदिवस भी होने के कारण श्री नंदनवार ने अपना जन्मदिन बच्चों के साथ केक काटकर मनाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here