*सड़क निर्माण के दौरान धूल उड़ने से परेशान नगर वासियों ने कर दिया था चक्का जाम*,,,,,,,,,,,,,,,,,,,*आर, एल, कुलदीप की रिपोर्ट*

0
100

*सड़क निर्माण के दौरान धूल उड़ने से परेशान नगर वासियों ने कर दिया था चक्का जाम*,,,,,,,,,,,,,,,,,,,*आर, एल, कुलदीप की रिपोर्ट*

भानुप्रतापपुर:::::::::::::भानुप्रतापपुर के प्रमुख मार्गों में इन दिनों नए सड़क का निर्माण किया जा रहा है। निर्माण के दौरान पानि का छिड़काव नही करने से भानुप्रतापपुर एवं आसपास के लोग धूल से बेहद परेशान हैं।

सम्बंधित विभाग को शिकायत करने के बाद भी इस ओर ध्यान नहीं देने से नाराज होकर शुक्रवार को नगर वासियों ने बड़ी संख्या में भानुप्रतापपुर के मुख्य चौक पर एकत्रित होकर चक्का जाम कर दिया गया था।

सूचना पर तत्काल प्रशासन की ओर से मौके पर तहसीलदार सुरेंद्र उर्वशा,एसडीओपी प्रशांत पैकरा,थाना प्रभारी प्रेम प्रकाश अवधिया एवं सम्बंधित ठेकेदार के मुंसी पहुँचे।

उन्होंने आस्वस्त किया कि कल से ही निर्माण पूर्ण होते तक पानी का छिड़काव किया जायेगा जिसके बाद चक्का जाम समाप्त हुआ।

इस दौरान लगभग आधे घँटे तक आवागमन बाधित रहा सभी प्रमुख मार्ग में वाहनों की कतार लग गई थी।

नगर वासियों की मांग है कि नगर के अंदर चल रहें सड़क निर्माण कार्य में उत्पन्न प्रदूषण के कारण नागरिकगण विभिन्न गंभीर रोगो का शिकार होते जा रहें है।

निर्माण कार्य करने वाली एजेंसीयों के द्वारा नगर की निर्माणाधिन सड़को पर नियमित रूप से पानी का छिड़काव भी नहीं किया जा रहा है।

वाहनो के आवागमन के कारण बारम्बार धूल के बादल छा जाते है और गंभीर दुर्घटना की भी आशंका सदैव बनी रहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here