कुटरू में क्षेत्रीय ग्रामीण खेल प्रतियोगिता का रंगारंग समापन ,,, ,,,,,तेजनारायण सिंह की रिपोर्ट,,,,,

0
76

कुटरू में क्षेत्रीय ग्रामीण खेल प्रतियोगिता का रंगारंग समापन ,,,

,,,,,तेजनारायण सिंह की रिपोर्ट,,,,,

विधायक विक्रम मंडावी ने खिलाड़ियों को किया पुरस्कृत

बीजापुर
12/02/2023
राजीव गांधी युवा मितान योजना अंतर्गत बीते शनिवार से शुरू हुए दो दिवसीय ग्रामीण खेल प्रतियोगिता का रविवार को रंगारंग समापन हुआ विजेता खिलाड़ियों को बीजापुर के विधायक एवं बस्तर क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष विक्रम मंडावी ने पुरस्कृत किया। इस ग्रामीण खेल प्रतियोगिता में कबड्डी, रस्सी खींच, तीरंदाज़ी, संखली, वॉलीवाल, कुर्सी दौड़, घड़ा दौड़, सायकल रेस, 100, 200, 1500 और 3000 के अलावा ग्रामीण माँदर नृत्य और ढोल नृत्य आदि खेल एवं नृत्य शामिल थे इस प्रतियोगिता में कुटरू क्षेत्र के कुल बीस ग्राम पंचायतों के युवा और ग्रामीण शामिल होकर खेल प्रतियोगिता में अपने अपने खेल का उत्कृष्ट प्रदर्शन किया।
विधायक विक्रम मंडावी ने प्रतियोगिता में भाग लिए सभी खिलाड़ियों और खेल आयोजकों को बेहतर आयोजन के लिए बधाई दिया और खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया। अपने सम्बोधन में विधायक विक्रम मंडावी ने कहा कि “खेल में हर कोई बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश करता है पर जीत दोनों में से किसी एक को मिलती है हार से निराश न होते हुए और बेहतर करने का प्रयास करना चाहिए।” कलेक्टर राजेंद्र कटारा, एसपी अंजनेय वार्ष्णेय, ज़िला कांग्रेस कमेटी बीजापुर के अध्यक्ष लालू राठौर, ज़िला पंचायत सदस्य सोमारु राम कश्यप आदि ने भी उपस्थित ग्रामीणों को सम्बोधित किया। समापन से पहले विधायक विक्रम मंडावी ने तीरंदाज़ी में भी हाथ आज़माया वहीं ज़िला पंचायत अध्यक्ष शंकर कुडियम और जिला पंचायत सदस्य सोमारु कश्यप ने रस्सी खींच में हाथ आज़माकर खेल का लुप्त उठाया।
इस दौरान ज़िला पंचायत सदस्य नीना रावतिया उद्दे, ज़िला पंचायत बीजापुर के सीईओ रवि साहू, वन मंडलाधिकारी अशोक पटेल, अनुविभागीय अधिकारी भैरमगढ़ उत्तम पंचारी, तहसीलदार भैरमगढ़ जुगल किशोर पटेल, पीसीसी सदस्य एवं ज़िला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता ज्योति कुमार सहित अन्य अधिकारी, कर्मचारी एवम् कुटरू क्षेत्र के जनपद व ग्राम पंचायत के जनप्रतिनिधिगण व बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे। वहीं कूटरू क्षेत्र के ज़िला पंचायत सदस्य सोमारु कश्यप ने आभार व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here