*ग्राम भीरावाही (हाटकोन्दल) में नवनिर्मित पीडीएस गोदाम व देवगुड़ी भवन का विधायक मंडावी ने किया लोकार्पण ,ग्रामवासियों ने बताया सारे विकास कार्य स्व. श्री मनोज सिंह मंडावी जी की देन* *,,,,, आर एल कुलदीप की रिपोर्ट,,,,*

0
104

*ग्राम भीरावाही (हाटकोन्दल) में नवनिर्मित पीडीएस गोदाम व देवगुड़ी भवन का विधायक मंडावी ने किया लोकार्पण ,ग्रामवासियों ने बताया सारे विकास कार्य स्व. श्री मनोज सिंह मंडावी जी की देन*

*,,,,, आर एल कुलदीप की रिपोर्ट,,,,*

*क्षेत्रीय विधायक सावित्री मंडावी ने किया निर्माण कार्यों का लोकार्पण*

*ग्रामवासियों ने बताया सारे विकास कार्य स्व. श्री मनोज सिंह मंडावी जी की देन*

*उपचुनाव बाद प्रथम आगमन से झूम उठे ग्रामवासी जगह – जगह की स्वागत।*

*दुर्गूकोन्दल :::::::6 फरवरी 2023 दुर्गुकोंदल ब्लॉक के ग्राम भीरावाही में निर्माण कार्यों के लोकार्पण में क्षेत्रीय विधायिका श्रीमती सावित्री मंडावी जी हुई शामिल। उपचुनाव के बाद विधायक मंडावी के प्रथम आगमन से ग्रामवासियों में खुशियों की लहर दौड़ने लगी। ग्रामवासियों ने बड़े हर्षोल्लास से गाजेबाजे एवं आतिशबाजी के साथ जगह – जगह स्वागत किए। विधायक मण्डावी ने नवनिर्मित पीडीएस गोदाम एवं देवगुड़ी का फीता काटकर एवं पूजा अर्चना कर लोकार्पण किए। इस मौके पर कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रही ग्राम पंचायत भीरावाही के सरपंच श्रीमती अनेश्वरी रावटे जी, विशिष्ट अतिथि के रूप में भानुप्रतापपुर नगर पंचायत के अध्यक्ष श्री सुनील बबला पाढ़ी जी, जिला पंचायत के सदस्य श्रीमती शांतिबाई बघेल जी, श्रीमती अमिता जीवन उईके जी, राजू संघोड़िया, आनन्द तेता, सोमदेव कोरेटी एवं ग्राम के वरिष्ठ कांग्रेसी कार्यकर्ता पुसाउ राम दुग्गा, महेंद्र सिंह दर्रो, रामप्रसाद तारम, बिसाहु राम दुग्गा, रामप्रसाद पटेल, अमरसिंह रावटे, राजेन्द्र रावटे, पूर्व सरपंच श्रीमान रावटे, कृष्णा रावटे उपस्थित रहे।
विधायक श्रीमती सावित्री मंडावी जी के आगमन से हर्षित ग्रामवासियों ने अपने गांव की समस्याओं से विधायक जी को अवगत कराया एवं उन्होंने यह भी बताया की ग्राम भीरावाही में अब तक जितने भी विकास के कार्य सड़क, पुल-पुलिया, भवन, बीजली, पेयजल व्यवस्था सभी कार्य पूर्व विधायक स्वर्गीय श्री मनोज सिंह मंडावी जी की देन है। उन्होंने इस गांव के लिए बहुत कुछ किया सदैव एक परिवार की तरह स्नेह करते रहे एवं हमेशा ग्रामवासियों से आत्मीय संबंध रहा है।
इधर विधायक श्रीमती सावित्री मंडावी जी ने अपने उद्बोधन में कहा कि स्वर्गीय श्री मनोज सिंह मंडावी जी के सपनों को पूरा करने के लिए वे प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने ने विश्वास दिलाया कि वह हर संभव उनकी मदद करने का प्रयास करेंगी। विगत उपचुनाव में बड़ी अन्तर से जीत के लिए ग्राम वासियों का सहृदय आभार व्यक्त किया और आगे कहा कि यह जीत मेरी नहीं आप सब की जीत है। आप सभी के स्नेह, सहयोग व आशीर्वाद से ही जीत संभव हो पाया है। उन्होंने आने वाले समय में भी अपना स्नेह, सहयोग व आशीर्वाद इसी प्रकार बनाए रखेंने आग्रह किए।
भानुप्रतापपुर नगर पंचायत के अध्यक्ष श्री पाढ़ी जी ने अपने उद्बोधन में कहा उपचुनाव में जीत भूपेश सरकार की 4 साल के विकास कार्यों पर मुहर है। कांग्रेस की सरकार सभी वर्गों के उत्थान एवं विकास के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। कांग्रेस की सरकार में मजदूर, किसान एवं युवा सभी खुशहाल हैं। लोकार्पण के इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या ग्रामीणजन महिलाएं, युवा साथी व बच्चे उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here