इंसानियत को शर्मसार कर दिया खौफनाक खौफनाक वारदात को अंजाम पुत्र ने किया अपने पिता की हत्या ,,,…,,,, राजमान नाग फरसगांव

0
203

RKभारतNEWS (हर खबर पर नजर) राजमन नाग फरसगांव

> इंसानियत को शर्मशार कर दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

> पुत्र ने किया अपने पिता की हत्या

> मामूली विवाद में किया पिता की हत्या

> केशकाल पुलिस ने आरोपी को चंद घंटो में किया गिरफ्तार

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है की दिनाँक 17/02/2024 को थाना कोतवाली जिला कांकेर से मर्ग डायरी प्राप्त हुआ, जिसमे मृतक बज्जू परचापी की मृत्यु सिर पर आई चोट से होना एवं डॉक्टर का शॉर्ट पी. एम. रिपोर्ट पर मृत्यु की प्रकृति हत्या होना लेख किया था। जांच में पाया गया की मृतक बज्जू परचापी को उसके बेटे मानकु परचापी के द्वारा हत्या कर दिया है।

मामले कि जांच के दौरान थाना केशकाल में अपराध क्रमांक 24/2024 धारा 302 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। मामले कि गंभीरता को देखते हुए इसकी सूचना तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों को दिया गया। जिस पर श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय कोण्डागांव श्री वाय. अक्षय कुमार (भा०पु०से०) के द्वारा तत्काल आरोपी को गिरफ्तार करने हेतु निर्देश प्राप्त हुआ। ततपश्चात अति० पुलिस अधीक्षक श्री दौलत राम पोर्ते एवं पुलिस अनुविभागीय अधिकारी भूपत सिंह के मार्गदर्शन में आरोपी की गिरफ्तारी हेतु टीम गठित किया गया। आरोपी का पता तलाश कर आरोपी मानकू परचापी को गिरफ्तार कर पूछताछ किया गया। जिसमे बताया की दिनांक 16/02/2024 को रात्रि में उसकी और उसकी पत्नी असमोतीन के बीच वाद विवाद हो रहा था कि तभी उसके पिता बज्जू वहा पर आ गए और उसकी पत्नी की तरफदारी किया। जिससे नाराज होकर घर में रखे कुल्हाड़ी से अपने पिता के सिर पर वार कर दिया जिससे बज्जू परचापी की मृत्यु हो गई। घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को भी जप्त कर लिया गया है ।

आरोपी मानकू परचापी के विरूद्ध पर्याप्त साक्ष्य पाये जाने से आरोपी को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया। सम्पूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी निरीक्षक सौरभ उपाध्याय, उपनिरीक्षक शोभित राम साहू सउनि कवल शोरी, सउनि. हेमन्त देवांगन, एवं थाना स्टाफ की अहम भूमिका रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here