विक्रम मंडावी ने भोपालपटनम नगर पंचायत में 36 निर्माण कार्यों का भूमि पूजन एक ही दिन में कर रचा इतिहास,, ,,,,,,तेजनारायण सिंह ,,,की रिपोर्ट,,,,,

0
51

विक्रम मंडावी ने भोपालपटनम नगर पंचायत में 36 निर्माण कार्यों का भूमि पूजन एक ही दिन में कर रचा इतिहास,,

,,,,,,तेजनारायण सिंह ,,,की रिपोर्ट,,,,,

5 करोड़ 41 लाख रुपये से होंगे विभिन्न निर्माण कार्य

भोपालपटनम

अपने दो दिवसीय दौरे पर बीजापुर के विधायक और बस्तर क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष विक्रम मंडावी भोपालपटनम क्षेत्र के दौरे पर है रहे अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान वे भोपालपटनम नगर पंचायत में एक ही दिन में 36 निर्माण कार्यो का भूमि पूजन कर एक नया इतिहास रच दिया है जिनमे नगर के सड़क चौड़ीकरण, आर सी सी नाली निर्माण, बी. टी. सड़क निर्माण, सी. सी सड़क निर्माण, आर. सी. सी. बॉक्स पुलिया निर्माण, सांस्कृतिक भवन में टाइल्स निर्माण एवं विद्युत कार्य प्रमुख रूप से शामिल है। सभी 39 निर्माण कार्य के लिए नगर पंचायत भोपालपटनम द्वारा लगभग 5 करोड़ 41 लाख रुपए खर्च किए जाने की सम्भावना है।
बीजापुर के विधायक विक्रम मंडावी ने कहा कि “प्रदेश की भूपेश बघेल की सरकार बीजापुर जैसे क्षेत्र के विकास को लेकर कटिबद्ध है यही कारण है की भोपालपटनम में एक ही दिन में विभिन्न 36 निर्माण कार्यों का भूमि पूजन किया गया है जिनके निर्माण के लिए लगभग 5 करोड़ 41 लाख रुपए खर्च किए जाएँगे।
नगर पंचायत भोपालपटनम की अध्यक्ष कुमारी रिंकी कोरम ने कहा कि “भोपालपटनम में सड़क चौड़ीकरण, आर सी सी नाली निर्माण, बी. टी. सड़क निर्माण, सी. सी सड़क निर्माण, आर. सी. सी. बॉक्स पुलिया निर्माण, सांस्कृतिक भवन में टाइल्स निर्माण एवं विद्युत कार्य की माँग नगरवासी लम्बे समय से कर रहे थे जिसे बुधवार को बीजापुर के विधायक विक्रम मंडावी ने भूमि पूजन कर पूरा कर दिया है आने वाले समय में भोपालपटनम नगर के सर्वांगीण विकास के लिए नगरवासियों की मंशा अनुरूप कार्ययोजना बनाकर विकास कार्य करेंगे।”
इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष शंकर कुडियम, ज़िला कांग्रेस कमेटी बीजापुर के अध्यक्ष लालू राठौर, छत्तीसगढ़ कृषक कल्याण परिषद के सदस्य एवं ज़िला पंचायत सदस्य बसन्त राव ताटी, जिला पंचायत उपाध्यक्ष कमलेश कारम, नगर पंचायत उपाध्यक्ष संतोष कुमार बोरे, कृषि मंडी अध्यक्ष गौतम कामेश्वर ,जिला पंचायत सदस्य सरिता चापा , ब्लॉक कांग्रेस कमेटी भोपालपटनम के अध्यक्ष रमेश पामभोई, टी. गोवेर्धन राव, अनीश खान, सहित नगर पंचायत भोपालपटनम के सभी पार्षदगण के अलावा बड़ी संख्या में भोपालपटनम क्षेत्र के जनप्रतिनिधि और अधिकारीगण विधायक विक्रम मंडावी के दौरे के दौरान साथ रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here