पत्रकार के सुरक्षा और न्याय के लिए प्रेस क्लब ने दिया ज्ञापन,,, ,,,,तेजनारायण सिंह की रिपोर्ट,,,,

0
172

पत्रकार के सुरक्षा और न्याय के लिए प्रेस क्लब ने दिया ज्ञापन,,,

,,,,तेजनारायण सिंह की रिपोर्ट,,,,

राज्यपाल के नाम कलेक्टर को सौंपा गया ज्ञापन

बीजापुर/ सरगुजा के पत्रकार को गाली गलौज और धमकी मामले पर बीजापुर प्रेस क्लब ने राज्यपाल के नाम कलेक्टर बीजापुर के माध्यम से ज्ञापन सौंपा है। आज यहां ज्ञापन अपर कलेक्टर सुमन राज को सौंपा गया। इस दौरान प्रेस क्लब के अध्यक्ष कमलेश पैंकरा, अमरेश्वर पांडे, पवन दुर्गम, ताहिर खान, बिहान दुर्गम आदि मौजूद थे।
गौरतलब है कि सरगुजा के चिरगा में एल्युमिना प्राइवेट लिमिटेड के प्लांट का विरोध करने वाले ग्रामीणों द्वारा मंत्री अमरजीत भगत का घेराव करने की खबर पर रिपोर्टिंग करने पहुंचे इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार सुशील बखला को मंत्री भगत के करीबी कांग्रेस नेता इरफान सिद्दीकी ने फोन पर जातिसूचक भद्दी गालियां देते हुए न केवल धमकाया बल्कि चिरगा से लौटने पर रास्ते में रोककर जान से मारने की धमकी दी।
प्रेस क्लब ने कहा है कि इस घटना से सभी पत्रकार साथी हतप्रद हैं और कड़ी निन्दा करते हैं। घटना की अंबिकापुर थाने में मामला दर्ज करने के आवेदन दिए गए हैं पर अब तक पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है। मामले के दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करते हुए धमकी देने वालों पर अपराधिक मुकदमा दर्ज किया जाए। पीड़ित पत्रकार सुशील बखला को न्याय और सुरक्षा प्रदान किया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here