अजय सिंह एक आपराधिक प्रवृति का व्यक्ति है। ब्लैकमैलिंग, डराना, धमकाना और अवैध वसूली करना उसका धंधा है- दशरथ कुंजाम,,, ,,,,,,,,,तेजनारायण सिंह की रिपोर्ट,,,,,

0
183

अजय सिंह एक आपराधिक प्रवृति का व्यक्ति है। ब्लैकमैलिंग, डराना, धमकाना और अवैध वसूली करना उसका धंधा है- दशरथ कुंजाम,,,

,,,,,,,,,तेजनारायण सिंह की रिपोर्ट,,,,,

अजय सिंह के द्वारा किए गए सभी निर्माण कार्यों की जाँच हो- दशरथ कुंजाम

बीजापुर
15/12/2022
भैरमगढ़ निवासी अजय सिंह द्वारा मीडिया में लगातार प्रदेश सरकार, बीजापुर के लोकप्रिय विधायक विक्रम मंडावी और स्थानीय प्रशासन की छवि ख़राब करने की मंशा से लगाए जा रहे बेबुनियाद और निराधार आरोपों पर पलटवार करते हुए जनपद पंचायत भैरमगढ़ के अध्यक्ष एवं वरिष्ठ आदिवासी कांग्रेसी नेता दशरथ कुंजाम ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि अजय सिंह बीजापुर ज़िले का एक आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है वह हमेशा जिले के जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों, कर्मचारियों, व्यापारियों और ठेकेदारों का ब्लैकमेलिंग करता है और डराकर धमकाकर अवैध वसूली करने में लगा रहता है यही अजय सिंह का मुख्य पेशा है। आदिवासी नेता दशरथ कुंजाम ने अपने विज्ञप्ति में आगे कहा कि अजय सिंह लगातार जनता द्वारा चुने गए जनप्रतिनिधियों के अलावा ज़िला प्रशासन पर भी अनर्गल और बेबुनियाद आरोप लगाकर बिना कोई कार्य किए अपने कार्यों का भुगतान कराने के लिए प्रशासन पर दबाव डालने का काम करता है। अजय सिंह सरकार विरोधी व्यक्ति है। अजय सिंह सरकार और प्रशासन के साथ ही साथ नियम क़ानून के ख़िलाफ़ भी काम करता है यही कारण है कि पिछले दिनों पुलिस ने उस पर कार्यवाही किया है जो कि सही था क़ानून से बढ़कर कोई भी व्यक्ति नहीं है। इसलिए ज़िला प्रशासन से माँग है कि अजय सिंह के द्वारा अब तक आदिवासी क्षेत्रों में किए गए सभी निर्माण कार्यों की सूक्ष्म जाँच कराए और दोषी पाए जाने पर कार्यवाही भी करे।
अपने विज्ञप्ति में आदिवासी नेता दशरथ कुंजाम ने कहा कि अजय सिंह जिले के जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों, कर्मचारियों, व्यापारियों और ठेकेदारों का ब्लैकमेलिंग करता था और डराकर धमकाकर अवैध वसूली में लगा रहता अब उसका अवैध वसूली पूरी तरह बंद होने के कारण वह बौखला गया है इसी बौखलाहट के कारण वह भाजपा के संरक्षण में जिले के शांति पूर्ण माहौल को किस तरह अशांत किया जाए उसी में लगा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here