*बस्तर की पायल, साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई प्रोजेक्ट्स: ब्रांड वीडियो में बनीं IAS, अक्षय कुमार संग सुर्यवंशी में कर चुकी हैं काम…*,,,,,,*दीपक मरकाम की रिपोर्ट*

0
46

*बस्तर की पायल, साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई प्रोजेक्ट्स: ब्रांड वीडियो में बनीं IAS, अक्षय कुमार संग सुर्यवंशी में कर चुकी हैं काम…*,,,,,,*दीपक मरकाम की रिपोर्ट*

बस्तर की रहने वाली एक्ट्रेस पायल पाणीग्राही एक नए ब्रांड वीडियो में नजर आ रही हैं। फिल्म सूर्यवंशी में इनके काम को सराहा गया।

अब पायल साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं।

नए वीडियो में पायल IAS अफसर के किरदार में दिखाई दे रहीं हैं। इसमें वो एक साड़ी ब्रांड के लिए प्रमोशनल वीडियो में लीड कैरेक्टर करती दिख रही हैं।

इस एड फिल्म को हैदराबाद में शूट किया गया है।

हाल के दिनों में आई फिल्म सूर्यवंशी में एक पत्रकार की भूमिका निभा चुकीं पायल पाणीग्रही साउथ के कई फिल्मों में लीड एक्ट्रेस के तौर पर कार्य कर चुकी हैं। उनकी मूवी सम्भारी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया ।

पायल ने दिल्ली के एक फिल्म संस्थान से फिल्म मेकिंग की पढ़ाई की है।

बस्तर के अंतागढ़ में जन्मी पायल पाणीग्रही साउथ के सिनेमा इंडस्ट्री में नेहा पायल के नाम से चर्चित हैं।

वर्तमान में पायल हैदराबाद में रहकर साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। पायल ने बताया कि वहां वो छत्तीसगढ़ी फूड को काफी मिस करती हैं।

इसलिए मौका पाकर जब भी छत्तीसगढ़ आती हैं यहां चीला फरा खूब खाती हैं।

फिल्म के सूर्यवंशी के सीन में पायल।

फिल्म के सूर्यवंशी के सीन में पायल जब अक्षय कुमार ने तारीफ
फिल्म सूर्यवंशी में पत्रकार बनीं पायल ने शूट के कुछ किस्से शेयर किए। पायल ने बताया कि एक सीन में अक्षय कुमार और पायल के बीच बातचीत होती है तो अपने डायलॉग के कुछ हिस्से अक्षय कुमार भूल गए थे।

ऐसे में जब पायल घबराने लगीं तो अक्षय ने कहा कि तुम्हारी कोई गलती नहीं है मैं ही गड़बड़ी कर रहा हूं ,तुम्हारा काम परफेक्ट है।

इसके बाद अक्षय कुमार ने कैमरे के पीछे लिखे हुए कुछ डायलॉग्स को पढ़ते हुए अपने सीन को पूरा किया।

पायल को फिल्म के एक्टर रणवीर सिंह ने क्यूटीपाई नाम दे रखा था। शूट के दौरान जब भी मौका मिलता था रणबीर सिंह पायल के साथ मस्ती किया करते थे। पायल के गालों को खींचकर रणवीर सिंह उन्हें ओ माय क्यूटीपाई कहा करते थे। डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने कहा कि प्रोफेशनल ट्रेनिंग के साथ काम करने का यह नतीजा होता है, पायल ने बहुत अच्छा काम किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here