CM भूपेश बघेल पहुंचे, मां दंतेश्वरी धाम, पूजा-अर्चना कर , प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि और ,खुशहाली की प्रार्थना की ,,,,, दीपक मरकाम की रिपोर्ट,,,,,,

0
106

CM भूपेश बघेल पहुंचे, मां दंतेश्वरी धाम, पूजा-अर्चना कर , प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि और ,खुशहाली की प्रार्थना की ,,,,, दीपक मरकाम की रिपोर्ट,,,,,,

जगदलपुर:::::::: प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बस्तर दशहरा कार्यक्रम में शामिल होंगे।

इस दौरान वे जगदलपुर पहुंचे। मां दंतेश्वरी मंदिर में विधि विधान से पूजा अर्चना कर प्रदेश वासियों के सुख-समृद्धि और खुशहाली की कामना की।

इस अवसर पर जिले के उद्योग मंत्री कवासी लखमा, कोंडागांव विधायक मोहन मरकाम, सांसद दीपक बैज, बस्तर क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष लखेश्वर बघेल, संसदीय सचिव रेखचन्द जैन, बस्तर क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष विक्रम शाह मंडावी, चित्रकोट विधायक राजमन बेंजाम, महापौर सफीरा साहू, नगर निगम सभापति कविता साहू सहित जनप्रतिनिधिगण उपस्थित थे।

आज बस्तर और कांकेर जिले के प्रवास पर हैं CM
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बस्तर और कांकेर जिले के प्रवास पर रहेंगे और वहां आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होंगे। निर्धारित दौरा कार्यक्रम के अनुसार मां दंतेश्वरी मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद सिरहासार भवन में विभिन्न विकास कार्यों का भूमिपूजन-लोकार्पण, जननायक झाड़ा सिरहा की प्रतिमा का अनावरण करेंगे और मुरिया दरबार कार्यक्रम में शामिल होने के बाद विभिन्न समाजों को भूमि आबंटन करेंगे।

मुख्यमंत्री दोपहर 12.55 बजे सी-मार्ट का अवलोकन करने के बाद दोपहर 1.50 बजे लाल बाग पीटीएस में बस्तर फाइटर्स नवनियुक्त आरक्षकों से भेंट करेंगे। मुख्यमंत्री लाल बाग पीटीएस से दोपहर 2.10 बजे मां दंतेश्वरी एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान करेंगे और दोपहर 2.15 बजे जगदलपुर एयरपोर्ट से ग्राम धुरागांव (विकासखण्ड लोहण्डीगुड़ा) जाएंगे और दोपहर 2.40 बजे वहां इमली प्रसंस्करण यूनिट का उद्घाटन करेंगे। कार्यक्रम पश्चात धुरागांव से हेलीकाप्टर द्वारा कांकेर के लिए प्रस्थान करेंगे।

मुख्यमंत्री शाम 4 बजे कांकेर के नाथिया नवागांव में लघु धान्य प्रसंस्करण एवं मूल्य संवर्धन इकाई का लोकार्पण करने के साथ ही वहां संचालित गतिविधियों का संचालन करेंगे। इसके अलावा विभिन्न योजनाओं से लाभान्वित कृषकों से भेंट भी करेंगे। मुख्यमंत्री कार्यक्रम पश्चात शाम 5.10 पर रायपुर लौट आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here