देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी के जन्म दिवस के अवसर पर ,17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक, “सेवा पखवाड़ा” मनाया जाएगा : बलदेव उरसा,,,,, भोपाल पटनम से मुर्गेश शेट्टी की रिपोर्ट,,,,,

0
82

देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी के जन्म दिवस के अवसर पर 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक “सेवा पखवाड़ा” मनाया जाएगा : बलदेव उरसा,,,,, भोपाल पटनम से मुर्गेश शेट्टी की रिपोर्ट,,,,,

भोपाल पटनम :::::: भारतीय जनता युवा मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद श्री तेजस्वी सूर्या जी एवं छत्तीसगढ़ के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष आदरणीय रवि भगत के निर्देश “सेवा पकवाड़ा” के रूप में पूरे जिले में मनाया जाएगा ।

इस अवसर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष बलदेव उरसा के नेतृत्व में प्रधानमंत्री मोदी जी के जन्मदिवस के लिए सेवा पखवाड़े का आयोजन करेगी सेवा पकवाड़ा पूरे देश में 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक 15 दिनों तक चलने वाला महा उत्सव होगा । इन 15 दिनों के दौरान प्रतिदिन विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे ।

इसके अलावा विशेष रूप से तीन विशेष होंगे। 17 सितंबर को मोदी जी का जन्मदिवस ,इसके बाद 25 सितंबर को पंडित दीनदयाल जी और 2 अक्टूबर को गांधी जी का जयंती मनाया जाएगा। भारतीय जनता युवा मोर्चा एवं भाजपा जिला संगठन के पूरी टीम सहित वृहद रूप से इस कार्यक्रम को सफल बनाने मे तैयारी पूरी की है।

राष्ट्रीय भाजयुमो के नेतृत्व में “सेवा पकवाड़ा” में दो प्रमुख कार्यक्रमों की योजना बनाई है, जिसमें 17 सितंबर को राष्ट्रव्यापी रक्तदान शिविर और 25सितंबर को वृक्षारोपण किया जाएगा। इस अवसर पर हमारे जिले में जिला स्तरीय रक्तदान शिविर जिला हॉस्पिटल में आयोजित किया जाएगा। इस शिविर में सभी मंडलों से युवा मोर्चा के कार्यकर्ता रक्तदान शिविर में भाग लेंगे ।

भाजयुमो 25 सितंबर को पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की जयंती पर संपूर्ण बीजापुर जिले में मेघा वृक्षारोपण अभियान के तहत आयोजित किया जाएगा। अवसर पर पर्यावरण के अनुकूल और टिकाऊ जीवनशैली को बढ़ावा देने के लिए बड़ी संख्या में अलग-अलग स्थानों पर पेड़ लगाने का संकल्प किया गया ।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री तेजस्वी जी ने हम सभी को मार्गदर्शन करते हुए बताया है,कि माननीय प्रधानमंत्री जी का जीवन सेवा, समर्पण और बलिदान का प्रायय है । उनका जीवन सदैव राष्ट्र निर्माण के पथ पर एक यात्रा है ।

उनकी यात्रा मां भारती की सर्वोच्च महिमा के लिए किया जा रहा एक महायज्ञ है । आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के जन्म दिवस 17 सितंबर से 2 अक्टूबर गांधी जयंती तक भारतीय जनता पार्टी सेवा पकवाड़ा के रूप में मनाईगी ।

जिसमें विभिन्न सामाजिक एवं सेवा कार्य भारत के सभी भाजयुमो कार्यकर्ताओं के द्वारा अनिवार्य रूप से इस अभियान में सम्मिलित होकर सफल बनाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here