*धुल के गुबार से लोग हुए परेशान,,पिछले 4 महीने पूर्व एक तरफ के रोड को खोदकर छोड़ दिया गया जिसे आज तक पूरा नहीं किया गया *,,,,,,,,,,,,,,,,*आर, एल, कुलदीप की रिपोर्ट*

0
59

*धुल के गुबार से लोग हुए परेशान,,पिछले 4 महीने पूर्व एक तरफ के रोड को खोदकर छोड़ दिया गया जिसे आज तक पूरा नहीं किया गया *,,,,,,,,,,,,,,,,*आर, एल, कुलदीप की रिपोर्ट*

भानुप्रतापपुर::::::::::::::धुल के गुबार से लोग हुए परेशान,पिछले 4 महीने पूर्व एक तरफ के रोड को खोदकर छोड़ दिया गया जिसे आज तक पूरा नहीं किया गया उसके बाद दूसरी और कार्य प्रारंभ कर दिया गया।

भानुप्रतापपुर से बनने वाली चाहे वह संबलपुर मार्ग , कांकेर रोड, दल्ली राजहरा रोड, अंतागढ़ रोड की बात हो पिछले 4 महीने से आधे अधूरे काम किया गया
जिसके चलते लोग धूल के व गढढो कारण पहले से परेशान है।

निर्माण कार्य के चलते आए दिन हो रही आम जनता को भारी परेशानी ,नगर पंचायत के पाइपलाइन जिसे सड़क निर्माण कंपनी कन्हैया लाल अग्रवाल KLA द्वारा किया जा रहा है ।

निर्माण कार्य के दौरान जगह-जगह पाइपलाइन को क्षतिग्रस्त किया गया जिसके चलते वार्डों में होने वाले पेयजल सप्लाई व्यवस्था नहीं हो पा रही ।

निर्माण कम्पनी बिना कोई सूचना दिए इनके द्वारा फोड़े गए पाइपलाइन पर बेस करते हुए कार्य प्रारंभ कर दिया गया ।

इसके बाद स्थानीय नगर पंचायत पार्षद मनीष साहू द्वारा इन्हें कार्य बंद कराया गया निर्माणाधीन कंपनी भानुप्रतापपुर नगर पंचायत सड़क निर्माण कंपनी द्वारा की जा रही है ।

अनदेखी सड़क चौड़ीकरण करने के दौरान ना कहीं पर दिशा सूचक बोर्ड लगाया गया और ना कहीं लोगों की सुरक्षा के इंतजाम किए गए लापरवाही के चलते हर रोज हो रहे हैं कई लोग सड़क दुर्घटना के शिकार ।

एक और तेज रफ्तार दौड़ने वाले वाहनों के लिए भी प्रशासन द्वारा कोई व्यवस्था नहीं की गई इसके चलते दुपहिया वाहनों एवं पैदल चलने वाले लोगों का सड़क पर चलना मुश्किल हो जाता है ।

तकनीकी मापदंड के आधार पर भी नहीं की जा रही सड़क निर्माण चौड़ीकरण का कार्य कहीं काम तो कहीं ज्यादा चौड़ीकरण के लिए खोदे गए गड्ढे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here