*02 महिला सहित 04 आरोपी गिरफ्तार, कब्जे से भारी मात्रा में नशीली दवाईयां एवं मादक पदार्थ बरामद*,,,,,,,,,,,,,*दीपक मरकाम की रिपोर्ट*

0
692

*02 महिला सहित 04 आरोपी गिरफ्तार, कब्जे से भारी मात्रा में नशीली दवाईयां एवं मादक पदार्थ बरामद*,,,,,,,,,,,,,*दीपक मरकाम की रिपोर्ट*

,,,,, मादक पदार्थ गांजा के साथ आरोपी,,,,
*मादक पदार्थ एवं नशीली दवाईयों के विक्रय की आसूचना पर थाना कोतवाली बीजापुर की कार्यवाही*

*थाना कोतवाली बीजापुर की कार्यवाही*


,,, नशीली दवाइयों के साथ आरोपी,,,,

बीजापुर:::::::::::थाना कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत मुखबीर जरिये सूचना प्राप्त हुई कि पुराना बस स्टैण्ड के पास रहने वाले कादिर खान अपने अन्य सहयोगियों के साथ अवैध रूप से गांजा की बिक्री कर रहे है एवं अपने मकान में मादक पदार्थ गांजा रखे है की सूचना पर थाना बीजापुर से निरीक्षक श्री सुरेन्द्र राम यादव के हमराह टीम द्वारा संदेही के मकान में दबिश देकर समक्ष गवाहों के एनडीपीएस एक्ट की धारा 50 के तहत् मकान की तलाशी ली गई ।

तलाशी के दौरान मकान के अंदर रखे लोहे की बड़ी पेटी में एक सफेद रंग के थैला के अंदर प्लास्टिक झिल्ली में अवैध मादक पदार्थ गांजा तथा नगदी रकम 1500/- बरामद किया गया ,माप पर 4.08 किलो गांजा होना पाया गया ।

एक अन्य कार्यवाही में उप पुलिस अधीक्षक श्री विनीत कुमार साहू के हमराह बल द्वारा तहसीलपारा में एक महिला एवं जयंता मण्डल पिता रोहिदास मण्डल उम्र 28 वर्ष द्वारा अपने घर एवं अपने पास नशीली दवाईयां रख कर विक्रय करने की सूचना पर महिला के घर पहुचकर समक्ष गवाह एनपीएस एक्ट की धारा 50 के तहत् नोटिस जारी कर मकान की तलाशी ली गई , तलाशी में एक थैला में Pyeeyonspus Plus कैप्सूल के 19 पैकेट जुमला राशि 41859/- के बरामद किया गया ।

प्रकरण में आरोपियों से अवैध मादक पदार्थ गांजा एवं नशीली दवाईयों के कब्जे में रखने के सबंध में वैध दस्तावेज मांगा गया जो कोई दस्तावेज प्रस्तुत नही किये ।

प्रकरण में थाना कोतवाली बीजापुर द्वारा पृथक-पृथक कार्यवाही करते हुये प्रकरण के आरोपियों को न्यायिक रिमाण्ड पर माननीय न्यायालय बीजापुर पेश किया गया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here