*आदिवासी युवक के ऊपर हुए घटना को लेकर बहुजन समाज पार्टी कलेक्ट्रेट में किया प्रदर्शन*,,,,,,,,,,,,,,*आर.एल. कुलदीप की रिपोर्ट*

0
77

*आदिवासी युवक के ऊपर हुए घटना को लेकर बहुजन समाज पार्टी कलेक्ट्रेट में किया प्रदर्शन*,,,,,,,,,,,,,,*आर.एल. कुलदीप की रिपोर्ट*

दुर्गुकोंडल::::::::::: 7 जुलाई 2023 बहुजन समाज पार्टी कांकेर व्दारा मध्यप्रदेश के सीधी जिले में एक आदिवासी युवक दलित युवक के ऊपर स्थानीय दबंग नेता व्दारा पेशाब किये जाने का वीडियो पूरे देश में वायरल हो रहा है,जिसकी जितनी निन्दा की जाये उतनी ही कम होगी ।

वीडियो वायरल होने के बाद ही सरकार का जागना कहीं न कहीं इस मामले में सरकार की संलिप्तता को साबित करतीं हैं जो कि अति शर्मनाक, अमानवीय एवं दुखद है।

मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार व्दारा इस संबंध में मुजरिम को बचाने व उसे अपना पार्टी का सदस्य नहीं बताने को त्याग करके उस अपराधी के खिलाफ केवल NSA ही नहीं बल्कि उसकी सम्पत्ति को जब्त/ध्वस्त करने की कार्यवाही करने चाहिए।

बहुजन समाज पार्टी का आपसे यही निवेदन है महामहिम आप स्वयं एक आदिवासी वर्ग से होने के नाते आदिवासी समाज आपसे बहुत ही उम्मीद रखता है कि आपके रहते आदिवासी समाज के मान सम्मान में वृद्धि होगी और समाज के ऊपर अन्याय अत्याचार की घटनाओं पर रोक लगेगी।

परन्तु उपरोक्त घटना को देखकर लगता है कि बीजेपी जैसी पार्टियों के नेताओं को देश के संविधान में बिल्कुल भी विश्वास नहीं है और जितनी जल्दी हो सके ये लोग भारतीय संविधान को खत्म करके अपनी पुरानी अमानवीय जातीय और वर्ण व्यवस्था को इस देश में लागू करना चाहते हैं।

इस अवसर प्रमुख रूप से प्रदेश कार्यकारणी सदस्य रामसाय कोर्राम जी, जिला प्रभारी अजय करायत जिला प्रभारी झाडूराम सोरी , जिला प्रभारी श्रावण साहू ,

जिला अध्यक्ष अमोल बेदरकर ,उपाध्यक्ष तिलक मरकाम, आजेश भास्कर , संतोष उसेंडी , कमलसिंह कोर्राम,दीपक कुंजाम, समर सम्मदार, परितोष जोडदार, साधु कांगे आदि उपस्थिति थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here