*कांग्रेस के 85 वें महाअधिवेशन में, बीजापुर के विधायक समेत PCC सदस्यों ने लिया भाग*,,,,,,,,,,,,,,,*दीपक मरकाम की रिपोर्ट*

0
137

*कांग्रेस के 85 वें महाअधिवेशन में, बीजापुर के विधायक समेत PCC सदस्यों ने लिया भाग*,,,,,,,,,,,,,,,*दीपक मरकाम की रिपोर्ट*

रायपुर::::::::बीजापुर के विधायक और बस्तर क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष विक्रम शाह मंडावी समेत बीजापुर के सभी ब्लॉकों के छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) के सदस्य श्री शंकर कुडियम, नीना रावतिया उद्दे, आर. वेणुगोपाल राव, जय कुमार नायर, ज्योति कुमार, श्रीमती सरिता चापा और श्रीमती पार्वती कश्यप के अलावा ज़िला कांग्रेस कमेटी बीजापुर के अध्यक्ष लालू राठौर, ज़िला पंचायत बीजापुर के उपाध्यक्ष कमलेश कारम, ज़िला पंचायत सदस्य बसंत राव ताटी, ज़िला पंचायत सदस्य सोमारु राम कश्यप, महिला कांग्रेस युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के 85 वें महाअधिवेशन में भाग लिया है।

विदित हो कि कांग्रेस का 85 वाँ महाअधिवेशन 24 फ़रवरी से प्रारंभ होकर 26 फ़रवरी तीन दिनों तक चला ।

जिसमें देश की राजनीतिक, आर्थिक और अंतर्राष्ट्रीय विषयों पर गहन चर्चा हुई है, और कांग्रेस पार्टी में बदलाव के कई महत्वपूर्ण निर्णय भी लिए गये है।

बीजापुर के विधायक विक्रम शाह मंडावी ने कहा कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के 85 वें महाअधिवेशन से कांग्रेस पार्टी में दुगुना जोश आया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here