* नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी ने, 9 हजार से अधिक महिलाओं से की, सवा दो करोड़ की ठगी, दफ्तर में ताला जड़कर हुए फरार*,,,,,,,,*दीपक मरकाम की रिपोर्ट*

0
210

* नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी ने, 9 हजार से अधिक महिलाओं से की, सवा दो करोड़ की ठगी, दफ्तर में ताला जड़कर हुए फरार*,,,,,,,,*दीपक मरकाम की रिपोर्ट*

दुर्ग,::::::::::: जिले में एक नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी ने काली मोतियों की माला बनाने के बिजनेस के नाम पर 9 हजार से अधिक महिलाओं से सवा दो करोड़ रुपए की ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है।

जिसके बाद नेटवर्क कंपनी संचालक ने कार्यालय में ताला लगाकर भाग गया।
जिसकी शिकायत आज महिलाओं ने थाने में की।

वहीं पीड़ित महिलाएं और उनके परिजनों ने इसके विरोध में गुरुवार को जमकर हंगामा किया, इस दौरान उन्होंने कार्यालय में पथराव भी किया, पुलिस मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि दुर्ग में नवंबर 2022 में होमग्राउंड कार्पाेरेशन नाम की कंपनी की दो महिला पहले अपना एक ऑफिस इंदिरा मार्केट में खोला था।
इस कंपनी का दावा था कि वो काले मोतियों की माला और पतंग का बिजनेस करने आई है।
इसमें जो महिलाएं जुड़ेंगी उन्हें मुनाफा होगा।
कंपनी के डायरेक्टर सानू कुमार ने महिलाओं से वादा किया था कि वो 2500 रुपए जमा करके अपना रिजस्ट्रेशन कराएं,उसके एवज में वो उन्हें काली मोती और पतंग बनाने का मटेरियल देंगे।

यदि 15 दिन के अंदर वो सामान बनाकर जमा करेंगी तो उन्हें उसके एवज में 3500 रुपए मुनाफा दिया जाएगा।

साथ ही उनकी सिक्यूरिटी मनी 2500 रुपए उसी तरह जमा रहेगी।
सभी महिलाओं ने कंपनी में काम करने वाले दुर्ग के लोगों को पकड़ा।
इस पर उन्होंने भी कंपनी डायरेक्टर के बारे में कोई भी जानकारी होने से मना किया।
इसके बाद सभी लोग दुर्ग कोतवाली थाने पहुंचे और कंपनी डायरेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here