*जोयती शर्मा जी पहले अपना गणित ठीक करें, बादमे ईसाई पास्टरो के खिलाफ उलझल बयान दें ,बस्तर मे ईसाई समाज अपमान सहन करेगा नहीं – नरेन्द्र भवानी*,,,,,,,*दीपक मरकाम की रिपोर्ट*

0
73

*जोयती शर्मा जी पहले अपना गणित ठीक करें, बादमे ईसाई पास्टरो के खिलाफ उलझल बयान दें ,बस्तर मे ईसाई समाज अपमान सहन करेगा नहीं – नरेन्द्र भवानी*,,,,,,,*दीपक मरकाम की रिपोर्ट*

*मामले मे मसीही समाज के सदस्य श्री नरेन्द्र भवानी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा की भिलाई निवासी जोयती शर्मा बकायदा पत्रवार्ता लेकर ईसाई धर्मगुरुओ के बारे मे बैगर तथ्य के कुछ भी बोले जा रहे है क्या उनके पास सबूत है उन आरोपों का ।

*शर्मा जी ने अपने पत्रवार्ता दौरान अपने बयान मे कहें है की हम बस्तर की पावन धरा पर आये हुवे है क्युकी इसी क्षेत्र मे धर्मत्रण जायदा हुवा है आये दिन यहाँ पादरी लोग घर मे घुस कर लालच देते है ! एवं बस्तर जगदलपुर मे भी रैली है उस रैली मे आकर भी मुर्दाबाद करुँगी और अपने मंसूबो को छोड़ दीजिये वरना मेरे से पीटेंगे ।

*वही भवानी ने कहा ऐसे शब्द खुल्लम खुल्ला बोलना पीटेंगे मुर्दाबाद करुँगी, पैसा देते है का गलत आरोप लगाना क्या आने वाले समय मे बस्तर को नहीं जलायेगा क्या यह कहना यह कृत्य धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुँचाना नहीं होगा यह सब बातें सोच विचार एक धार्मिक भावना भड़काने वाली विचार है जिसका हम पुर जोर विरोध करते है निंदा करते है यह बस्तर है और हम व हमारे लोग बस्तर के ही है याद रहे यह बात शर्मा जी को भूलना नहीं चाहिए ।

*वही भवानी ने बस्तर पुलिस से भी निवेदन करते हुवे बयान मे कहा है की बाहर से आकर बस्तर की शान्ति भंग करने वालों पर नजर रखे जिससे बस्तर का माहौल शांत रहे एवं हुडडंग दबंगई करने का सोच विचार रखने वाले अपने हदो मे रहे।

सभी वर्ग सभी समाज सभी धर्म का सम्मान होना चाहिए अगर बाहर से आये मेहमानो ने ईसाई धर्म या हमारे धर्म गुरुओ के खिलाफ कुछ भी उल्टा पुल्टा बातें बैगर तथ्य के साथ कहा गया तो बस्तर ईसाई समाज ऐसे अपमान को बर्दास्त नहीं करेगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here